राजस्थान: इंटरनेट डेटा खत्म किया तो 23 साल के युवक ने छोटे भाई का किया कत्ल, सीने पर किए कई वार

(सांकेतिक चित्र)
(सांकेतिक चित्र)

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम रमन अपने छोटे भाई रॉय को छत पर लेकर गया था. यहां उसने रॉय को मोबाइल इंटरनेट डेटा (Internet Data) खत्म करने पर जमकर डांट लगाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 3:07 PM IST
  • Share this:
जयपुर. मोबाइल आज जरूरत के साथ-साथ लत भी बन गया है और इस लत के कारण बच्चे कई बार बड़ा कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान के जोधपुर से सामने आया है. यहां एक 23 साल के युवक को मोबाइल डेटा का खत्म होना इतना नागवार गुजरा कि उसने कथित रूप से अपने छोटे भाई की सीने में कई बार चाकू मारकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. घटना शुक्रवार की है. पुलिस ने आरोपी भाई को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम रमन अपने छोटे भाई रॉय को छत पर लेकर गया था. यहां उसने रॉय को मोबाइल इंटरनेट डेटा खत्म करने पर जमकर डांट लगाई थी. पुलिस ने बताया कि इसी गुस्से में आकर रमन ने रॉय सीने में 4 से 5 बार चाकू घोंपा और भाग गया. पुलिस के मतुबाकि, परिवार के लोगों ने पीड़ित को बुधवार रात छत पर खून से लथपथ पाया. इसके बाद रॉय को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार है.

उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही मामला सामने आया था
कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के गढ़ौली गांव में एक 16 साल के लड़के ने बुजुर्ग दंपति की पत्थर मारकर हत्या कर दी थी. यह जानकारी पुलिस ने दी थी पुलिस के अनुसार, यह घटना तब हुई, जब 70 वर्षीय श्रीनाथ मौर्य 65 वर्षीय पत्नी मैना देवी के साथ बरामदे में आराम कर रहे थे. घर के आसपास खेल रहे बच्चों ने लाश देखकर इसकी जानकारी दूसरे लोगों को दी. एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि आरोपी और मृतक दोनों एक ही गांव के हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज