फूड डिलीवरी करने वाली यह महिला अब कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव

मेघना दास कांग्रेस के टिकट पर लड़ रही हैं चुनाव.

कांग्रेस (Congress) के टिकट पर मंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन चुनाव लड़ने जा रहीं मेघना दास (Meghna Das) का कहना है कि उन्‍हें इसकी कोई संभावना नहीं थी कि उन्‍हें चुनाव (Election) लड़ने के लिए टिकट मिलेगा. लेकिन उन्‍हें भगवान पर पूरा भरोसा था.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कर्नाटक (Karnataka) में एक कंपनी में बतौर फूड डिलीवरी महिला (Food Delivery Woman) के रूप में काम करने वाली मेघना दास (Meghna Das) अब मंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन (Mangaluru City Corporation) का चुनाव लड़ने जा रही हैं. उन्‍हें कांग्रेस (Congress) ने टिकट दिया है. इस पर उन्‍होंने कहा कि वह मन्‍नागद्दा वार्ड (वार्ड संख्‍या 28) से चुनाव लड़ेंगी. इसके लिए उन्‍होंने 31 अक्‍टूबर को नामांकन भी दाखिल कर दिया है.

    कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहीं मेघना दास का कहना है कि उन्‍हें कोई उम्मीद नहीं थी कि उन्‍हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिलेगा, लेकिन उन्‍हें भगवान पर पूरा भरोसा था.

     



    उनके अनुसार वे फूड डिलीवरी के लिए खूब ट्रैवल करती हैं, ऐसे में उन्‍हें लोगों की समस्‍या पता हैं. वह उनकी समस्‍या दूर करने का पूरा प्रयास करेंगी.



    मेघना के अनुसार यहां पर जर्जर सड़कों के अलावा सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर भी समस्‍याएं हैं. उनके अनुसार उन्‍हें रोजाना लोगों की काफी समस्‍याएं देखने को मिलती हैं. वह इन सभी समस्‍याओं को दूर करना चाहती हैं. मेघना ने चुनाव के लिए तैयारियां भी कर ली हैं. उन्‍होंने अपने वार्ड में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार भी करना शुरू कर दिया है. उनको पूरा भरोसा है कि चुनाव में उनकी जीत होगी.

    यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र LIVE: राज्यपाल से 2:30 बजे मिलेगी शिवसेना, शरद पवार ने फंसाया पेंच

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.