मुंबई: दो नाबालिगों ने किया 3 साल की बच्ची से किया बलात्कार, मामला दर्ज

(सांकेतिक चित्र)
(सांकेतिक चित्र)

कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं.' उन्होंने बताया कि आरोपियों को सुधारग्रह भेज दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 4:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में मासूम बच्चियों पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में मुंबई में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां कथित रूप से दो नाबालिग लड़कों ने एक तीन साल की बच्ची को हवस का शिकार बना लिया. फिलहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी पीड़ित बच्ची के परिचित थे. कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा 'एक महिला ने आरोप लगाया था कि दो नाबालिग लड़कों ने उसकी तीन साल की बेटी का सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया है.' इंस्पेक्टर ने बताया 'आईपीसी की धारा 376 (Section 376) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं.' उन्होंने बताया कि आरोपियों को सुधारग्रह भेज दिया गया है.

बता दें कि इससे पहले बीते सोमवार को भी एक इसी तरह का मामला सामने आया था. तब शाहजहांपुर शहर के रोजा इलाके में एक 16 साल के लड़के ने सात साल की बच्ची का कथित रूप से बलात्कार कर दिया था. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, लड़की घर के बाहर खेल रही थी. तभी आरोपी आया और उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर रेप कर दिया. पीड़ित बच्ची के नाजुक अंगों पर गंभीर चोट के निशान मिले थे. मामले की जानकारी बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.



एडीशनल एसपी सिटी संजय कुमार ने कहा 'बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है और हमने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.' उन्होंने बताया 'आरोपी हमारी हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है. हम अभी उम्र का पता नहीं है, लेकिन वह नाबालिग है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज