Home /News /tamil-nadu /

AIADMK के दोनों धड़ों का विलय जल्द, समिति करेगी फैसला

AIADMK के दोनों धड़ों का विलय जल्द, समिति करेगी फैसला

File Photo: Palanisamy and panneerselvam

File Photo: Palanisamy and panneerselvam

तमिलनाडु में एआईएडीएमके के दोनों धड़ों के बीच की खींचतान जल्द ही खत्म हो सकती है.

    तमिलनाडु में एआईएडीएमके के दोनों धड़ों के बीच की खींचतान जल्द ही खत्म हो सकती है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम के नेतृत्व वाली एआईएडीएमके (पुराची थलावी अम्मा) और सत्तारूढ़ एआईएडीएमके (अम्मा) के बीच​ विलय पर चर्चा के लिए एक समिति का गठन किया जा चुका है.

    पनीरसेल्वम कैंप के सूत्रों के मुताबिक दोनों धड़ों के बीच विलय होने की पूरी संभावनाए हैं. मुख्यमंत्री और महासचिव पद के लिए औपचारिक बातचीत जल्द ही शुरू हो सकती है. इसमें कैबिनेट मंत्रियों के इस्तीफे का मसला भी उठाया जाएगा.

    मंत्री एसपी वेलुमनी ने कहा कि एक समिति बनाई जा चुकी है और वो बातचीत के लिए तैयार हैं. हमनें चुनाव आयोग से समय मांगा था, जो हमें मिल गया है.

    एआईएडीएमके से शशिकला और दिनाकरण की छुट्टी

    बता दें कि ओ पनीरसेल्वम के धड़े ने सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के साथ विलय पर चर्चा के लिए गुरुवार को दो शर्तें रखी थीं. उनकी मांग थी कि जयललिता की मौत की जांच कराई जाए. वर्तमान सरकार इस संबंध में केंद्र सरकार से मांग करे.

    उनकी दूसरी शर्त है वीके शशिकला और उनके परिवार को पार्टी से बाहर निकाला जाए. पन्नीरसेल्वम धड़ा चाहता है कि पार्टी चुनाव आयोग में दाखिल किए गए उस हलफनामे को वापस ले जिसमें शशिकला को पार्टी का महासचिव और उनके भतीजे टीटीवी दिनकरण को उप महासचिव लिखा गया है.

    Tags: Aiadmk, Edappadi palanisamy, O Panneerselvam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर