• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • काफी सस्ती मिल रही है 20W डुअल स्पीकर साउंड वाली Realme की दमदार नई Smart TV, जानें ऑफर

काफी सस्ती मिल रही है 20W डुअल स्पीकर साउंड वाली Realme की दमदार नई Smart TV, जानें ऑफर

Realme Smart TV Neo (32 इंच) पर ऑफर दिया जा रहा है.

Realme Smart TV Neo (32 इंच) पर ऑफर दिया जा रहा है.

रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक दमदार साउंड वाली Realme Smart TV Neo को ग्राहक 1 हज़ार रुपये कम कीमत पर घर ला सकते हैं. इस टीवी में कई खास फीचर्स दिए गए हैं...

  • Share this:

    फेस्टिल के मौके पर कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स को एक से बढ़ कर एक ऑफर दे रही हैं. अभी फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल और अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल तो खत्म हो गई है, लेकिन रियलमी ने अभी भी अपने कुछ सामान को ऑफर के साथ लिस्ट किया है. ऐसे में अगर आप कोई नई स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. जी हां दरअसल रियलमी की हाल ही में लॉन्च हुई स्मार्ट टीवी नियो (Realme Smart TV Neo) को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

    दरअसल रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक इस दमदार साउंड वाली टीवी को ग्राहक 1 हज़ार रुपये कम कीमत पर घर ला सकते हैं. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि ग्राहक इस ऑफर का फायदा 16 अक्टूबर तक उठा सकते हैं.

    रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच को 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, लेकिन मौजूदा समय में ग्राहक इसे सिर्फ 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

    रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच के स्पेसिफिकेशंस
    रियलमी के स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेज़ल-लेस डिस्प्ले है, जो TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है. ये क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो ARM Cortex-A35 सीपीयू और Mali 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है.

    ये टीवी प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि ये ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है.

    रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W ड्यूल स्पीकर हैं, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए जाने जाते हैं. कनेक्टिविटी विकल्पों में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक LAN पोर्ट शामिल हैं. इसमें CC कास्ट भी शामिल है, जो ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से सीधे अपने टीवी पर मोबाइल गेम खेलने या फिल्मों को स्ट्रीम करने की अनुमति देता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज