Home /News /tech /

सस्ता हो गया 12GB RAM वाला दमदार 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी बैटरी

सस्ता हो गया 12GB RAM वाला दमदार 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी बैटरी

iQOO7 में दमदार बैटरी दी गई है.

iQOO7 में दमदार बैटरी दी गई है.

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट भी मिड-रेंज वाला है तो आपके लिए काफी अच्छा मौका है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेज़न पर 5G स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है....

    अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदन की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट भी ठीक-ठाक है तो आपके लिए काफी अच्छा मौका है. ऐसा इसलिए क्यों हाल ही में लॉन्च हुए लेटेस्ट स्मार्टफोन iQOO 7 को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. दरअसल अमेज़न पर कुछ स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डील दी जा रही है, जिसमें से एक लेटेस्ट स्मार्टफोन iQOO 7 5G भी है. अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक आपके लिए फ्लैगशिप कैमरा में अपग्रेड कराने का ये बेहतरीन मौका है. इस फोन की शुरुआती कीमत 31,990 रुपये है. लेकिन ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के ज़रिए इसपर 2,000 रुपये की छूट दी जा रही है.

    iQOO 7 को कंपनी ने तीन वेरिएंट्स में पेश किया है जिसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 31,990 रुपये, 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 33,990 रुपये और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 35,990 रुपये रखी गई है.

    (ये भी पढ़ें-BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 24GB डेटा)


    छूट अमेज़न पर दी जा रही है.
    छूट अमेज़न पर दी जा रही है.


    इस फोन की सबसे खास बात इसका 48 मेगापिक्सल OIS प्राइमेरी कैमरा और 4400mAh की बैटरी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में मिल रहे हैं 1.5 टन के दमदार AC! लिस्ट में सैमसंग, Voltas, Carrier जैसी ब्रैंड शामिल)

    iQOO 7 में 6.62 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 1080×2400 पिक्सल है. इसके अलावा ये डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC प्रोसेसर से लैस है. ये फोन Android 11 पर बेस्ड OriginOS पर काम करता है. इस फोन को आप सॉलिड आइस ब्लू और स्टॉर्म ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं.

    कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का, सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का और एक मोनो कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 4400mAh की बैटरी दी गई है जो 66W के फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी का कहना है कि यह फोन 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा.undefined

    Tags: 5G Smartphone, Amazon, Tech news, Vivo

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर