लाइव टीवी

पिस्टल के साथ बना रहा था TikTok वीडियो, सिर पर गोली लगने से हुई मौत

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 12:04 PM IST
पिस्टल के साथ बना रहा था TikTok वीडियो, सिर पर गोली लगने से हुई मौत
खून से लथपथ हालत में लड़के को हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत लड़के के पिता सेना में हैं.

खून से लथपथ हालत में लड़के को हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत लड़के के पिता सेना में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 12:04 PM IST
  • Share this:
बरेली के हाफिज़गंज में मुदिया भीकमपुर गांव में 18 साल के एक लड़के ने टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाते हुए पिस्टल से खुद को शूट कर लिया. पुलिस के ने इस घटना की जानकारी दी. घटना सोमवार के शाम 5 बजे की है. 12वीं क्लास का स्टूडेंट केशव कुमार सोमवार को शाम को घर लौट के आया और अपनी मां सावित्री देवी से लाइसेंन्स्ड पिल्टल मांगी. लड़के की मां ने बताया, 'मैंने पहले काफी मना किया लेकिन जब उसने बहुत जोर डाला तो मैंने उसे पिस्टल दे दिया.' महिला ने कहा, 'जब मैं किचन में थी तो अचानक बंदूक की आवाज़ सुनी. मैं दौड़ती हुई आई और दरवाजा खोला. मेरा बेटा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था.'

महिला ने बताया कि उसी हालत में लड़के को हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत लड़के के पिता सेना में हैं. महिला ने कहा कि वह अपने कंधे पर पिस्टल रखकर सैनिक की तरह पोज़ बना रहा था तभी राइफल चल गई और गोली उसकी दांई कनपटी पर लगी.

लड़के के पिता वीरेंद्र की पोस्टिंग रुड़की में है. कुमार लगातार नई-नई वीडियोज़ बनाता था और प्रोफाइल पिक्चर बदलता रहता था. बाद में उन वीडियोज़ को फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट करता था. लड़के की एक बहन भी है. लड़के की मां ने बताया कि उसे जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि बंदूक में गोली है नहीं तो वह उसे बेटे को बिल्कुल भी नहीं देती.

नवाबगंज के सर्किल ऑफीसर ने बताया कि लड़के के परिवार ने पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. उन्होंने कहा, 'हमें बताया गया कि पिस्टल का लाइसेंस सावित्री देवी के नाम में है और यह बेडरूम में रहता है. उन्होंने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 12:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर