Vodafone का 229 रुपये का ऑफर, मिलेगा 56 जीबी डेटा

Vodafone का 229 रुपये का ऑफर, मिलेगा 56 जीबी डेटा
वोडाफोन के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग सुविधा के साथ-साथ रोज़ाना 2 जीबी डेटा मिलेगा.

वोडाफोन के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग सुविधा के साथ-साथ रोज़ाना 2 जीबी डेटा मिलेगा.

  • Share this:
मार्केट में अपनी जगह बनाए रखने के लिए वोडाफोन लगातार नए नए प्लान्स लेकर आ रहा है. इसीलिए इसके ज्यादातर प्रीपेड प्लान्स 500 रुपये से कम हैं. वोडाफोन का 229 रुपये का प्लान इसमें काफी बेहतर है. वोडाफोन के इस प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी और हर महीने 56 जीबी डेटा मिलेगा.

वोडोफोन 229 प्लान की डिटेल-
वोडाफोन के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी टॉकटाइम के साथ-साथ रोज़ाना 2 जीबी डेटा मिलेगा. इन बेनिफिट्स के अलावा यूज़र्स को 100 एमएमएस भी रोज़ मिलेगा. साथ ही यूज़र्स वोडाफोन प्ले ऐप पर फ्री लाइव टीवी, मूवी की भी तमाम सुविधाएं पा सकेंगे.


बता दें कि इससे पहले वोडाफोन 255 रुपये का प्लान लेकर आया था जिसे अब खत्म कर दिया गया है. अब उसकी सारी खूबियां 229 वाले प्लान में आ गई हैं. इसलिए माना जा सकता है कि वोडाफोन ने 229 के प्लान में 255 वाली सारी खूबियां डाल दी हैं. (ये भी पढ़ें- FaceApp से 40 साल बूढ़े लगेंगे आप, 10 करोड़ से ज़्यादा बार डाउनलोड हुए इस ऐप की फोटोज़ वायरल)



वोडाफोन का 16 रुपये का रिचार्ज-
करीब एक महीने पहले वोडाफोन 16 रुपये का फिल्मी रिचार्ज प्लान लेकर आया था. इसमें यूज़र्स के लिए 1 जीबी का डेटा और एक दिन की वैलिडिटी मिलती थी. इस पैक को इस्तेमाल करके वोडाफोन यूज़र्स अपने डेटा पैक बूस्ट कर सकते थे.



वोडाफोन के दूसरे ऑफर्स-
इन सबके अलावा वोडाफोन के दूसरे ऑफर्स भी काफी काम के हैं. अगर बात करें यूथ ऑफर की तो इसके तहत 18 से 24 साल के युवकों को अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप के लिए 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलता है. अमेज़न प्राइम का चार्ज इस वक्त 999 है. इस प्लान के तहत यूज़र्स को इसकी मेंबरशिप 499 रुपये में मिलती है. इस ऑफर का फायदा लेने के लिए वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को माय वोडाफोन ऐप को डाउनलोड करना होगा इसके बाद इस ऑफर की डिटेल वाले टैब पर क्लिक करना होगा.

(ये भी पढ़ें- पानी में डूब रहा था शख्स, Apple Watch ने ऐसे बचा ली जान)
(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर फोटो भेजने या डाउनलोड करने में होती है परेशानी तो अपनाएं ये तरीके)


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading