पहले से और भी सस्ती हुई Realme की 32 इंच की SmartTV, मिलेंगे 7 डिस्प्ले मोड्स और HD क्वालिटी

रियलमी की 32 इंच का Smart TV HD क्वालिटी के साथ आती है.

रियलमी की 32 इंच का Smart TV HD क्वालिटी के साथ आती है.

रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलती है, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 11:09 AM IST
  • Share this:
स्मार्टफन बनाने वाली कंपनियां धीरे-धीरे स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी एंट्री कर रही हैं. इसी बीच अगर आप नई एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. ऐसा इसलिए क्योंकि रियलमी की स्मार्ट टीवी को  सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट स मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक कंपनी की  टीवी पर भारी छूट का फायदा पा सकते हैं. दरअसल रियलमी के साइट पर रियलमी डेज़ सेल चल रही है, जहां से ग्राहक कंपनी के फोन, टीवी को कम कीमत में खरीद सकता है.

रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक सेल में 32 इंच की स्मार्ट टीवी को 1 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इस 32 इंच की स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है.इसके अलावा खरीदारी करने पर ग्राहकों को Freecharge पर ऑफर दिया जा रहा है. इसके ज़रिए पेमेंट करने पर ग्राहकों को 75 रुपये का कैशबैक (न्यूनतम 2 हजार की खरीदी पर) और Mobikwik से भुगतान पर 10% का कैशबैक (200 रुपये तक) मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- सस्ता मिल रहा है 7000mAh बैटरी वाला Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

रियलमी की 32 इंच की Smart TV HD क्वालिटी की है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आता है. Realme Smart TV में 8.7 mm काफी पतला बेजेल दिया गया है और इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इस स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB की स्टोरेज है.
रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलती है, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- 400 रुपये से भी कम के हैं ये शानदार फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान! मिलेगा 3300GB डेटा, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट)

मिलेंगे 7 डिस्प्ले मोड्स



रियलमी के इस स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इसमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के यूज़र्स इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज