बेहद सस्ते में मिल रहा है Poco का लेटेस्ट 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

Poco M2को आज ओपेन सेल में खरीदा जा सकता है.
Poco M2को आज ओपेन सेल में खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऑफर के चलते आज इस फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 11:48 AM IST
  • Share this:
पोको (Poco) के 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन को आज (30 सितंबर) ओपेन सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 10,999 रुपये रखी है. फीचर्स के मामले में ये काफी अच्छे स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है. फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, क्वाड रियर कैमरा और बड़ी बैटरी जैसे फीचर दिए गए हैं. फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऑफर के चलते आज इस फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

मिल रहा है ऑफर
ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो EMI के ज़रिए 5% डिस्काउंट पाया जा सकता है. इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिल रहा है. इतना ही नहीं ग्राहकों को इसपर स्पेशल प्राइस के तहत 2000 रुपये की छूट भी दी जा रही है.

Poco M2 को आज फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है.
Poco M2 को आज फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है.

पोको M2 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है.  फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI पर काम करता है. कंपनी ने बताया है कि जल्द MIUI 12 अपडेट मिलेगा.





कैमरे की बात करें पोको M2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. इसमे 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.  फोन तीन कलर वेरिएंट ब्रिक रेड, स्लेट ब्लू और पिच ब्लैक के साथ आता है.

5000mAh की बैटरी
पावर के लिए पोको M2 में 5000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में बैटरी 2 दिन तक चल जाएगी. फोन की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.  कनेक्टिविटी के फोन में IR ब्लास्टर, ब्लूटूथ 5.0, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और अल्ट्रा-लीनियर स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज