• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 4 THOUSAND RUPEES PRICE SLASH LOWEST PRICE EVER ON TRIPLE CAMERA ONEPLUS 7T PRO FAST CHARGING BATTERY

4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 3 कैमरे वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, ज़बरदस्त है बैटरी

OnePlus 7T pro के दाम में कटौती की गई है.

जानें वनप्लस (Oneplus) के कौन से स्मार्टफोन को पहले से काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है... सस्ता होने के अलावा फोन पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    वनप्लस 8T (OnePlus 8T) की अफवाहों के बीच कंपनी के पुराने फोन को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है. भारत में वनप्लस (OnePlus) के पॉपुलर फोन वनप्लस 7T प्रो (OnePlus 7T Pro) की कीमत में भारी कटौती की गई है. फोन की नई कीमत अमेज़न इंडिया (Amazon India) और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर देखी जा सकती है. वनप्लस 7T Pro अब भारत में 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है, यानी कि फोन की कीमत 4 हज़ार रुपये सस्ती हो गई है.

    सस्ती कीमत के साथ ऑफर्स भी...
    फोन को सस्ता करने के बावजूद कंपनी इसपर कई तरह के ऑफर्स भी पेश कर रही है. अमेज़न इंडिया और वनप्लस.इन से मिली जानकारी के मुताबिक ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है.

    (ये भी पढ़ें-  ज़्यादा नहीं है Jio के इस धांसू प्लान की कीमत! हर दिन मिलता है 3GB डेटा और Free कॉलिंग भी)

    इतना ही नहीं oneplus.in से खरीदारी करने पर फोन के साथ ग्राहक को प्रोटेक्टिव Karbon केस या Sandstone केस भी दिया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि फोन के McLaren Edition की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है और ये अभी भी 58,999 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध है.



    OnePlus 7T सस्ता हो गया है. (Photo: Amazon India)
    OnePlus 7T सस्ता हो गया है. (Photo: Amazon India)


    OnePlus 7T Pro के फीचर्स
    वनप्लस 7T प्रो में 6.67 इंच का क्वाड HD+ (1440x3120 पिक्सल) फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले है, जो कि 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 19.5:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर है. ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 640 जीपीयू है और मल्टीटास्किंग के लिए 8 जीबी रैम हैं. डिस्प्ले पैनल पर 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

    48 मेगापिक्सल का है कैमरा
    कैमरे की बात करें तो फोटो और वीडियो के लिए OnePlus 7T Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. सेल्फी के लिए इसमें पॉप अप कैमरा है. रियर कैमरे में प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. इसका अपर्चर एफ/ 1.6 है. यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन से लैस है. 8 मेगापिक्सल के टेलीफोटो लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है.

    वनप्लस 7 टी प्रो का सेल्फी कैमरा काफी अच्छा है. इसमें 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी कैमरा फेस अनलॉक, एचडीआर, स्क्रीन फ्लैश और फेस रीटचिंग जैसे फीचर्स से लैस है. पावर के लिए फोन में 4,085mAh की बैटरी दी गई है, जो कि वार्प चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आती है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: