होम /न्यूज /तकनीक /काफी सस्ता मिल रहा है 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला Vivo का धांसू फोन, Flipkart पर है ऑफर

काफी सस्ता मिल रहा है 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला Vivo का धांसू फोन, Flipkart पर है ऑफर

Vivo V21 5G पर ऑफर मिल रहा है.

Vivo V21 5G पर ऑफर मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल में से ग्राहक वीवो V21 5G को काफी अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. सेल पेज से मिली ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Flipkart Big Saving Days सेल का आखिरी दिन 10 अगस्त को है.
Flipkart सेल से ग्राहक वीवो V21 5G को काफी अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं.
कैमरे के तौर पर वीवो V21 5G में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ लाइव है, और सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन समेत कई सामान पर भारी छूट दी जा रही है. सेल में ग्राहकों को ICICI बैंक कार्ड, कोटक बैंक पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. सेल का आखिरी दिन 10 अगस्त को है, तो आइए जानते हैं बेस्ट ऑफर के बारे में. सेल में से ग्राहक वीवो V21 5G को काफी अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं.

सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक वीवो V21 5G को 32,990 रुपये के बजाए सिर्फ 23,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 44 मेगापिक्सल OIS नाइट सेल्फी कैमरा है. आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स…

(ये भी पढ़ें-धांसू Trick: Telegram के ज़रिए किसी भी फोटो का Background हटा सकते हैं आप, ये है तरीका)

इस फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है. डिस्प्ले पर एक वाटरड्रॉप नॉच दी गई है. फोन में डाइमेंसिटी 800U चिपसेट दिया गया है. डिवाइस में एक्सटेंडेड रैम नाम का एक फीचर है जिससे आप फोन की इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल कर 3 जीबी तक वर्चुअल रैम पा सकते हैं. फोन डस्क ब्लू, सनसेट डैज़ल और आर्कटिक वाइट कलर में आता है.

सबसे खास है सेल्फी कैमरा
कैमरे की बात की जाए तो फोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और आई ऑटो फोकस के साथ आता है. फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है. रियर पर OIS के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है. फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिए गए हैं.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi Fi, ब्लुटूथ v5.1, GPS/ A GPS, और एक USB टाइप C पोर्ट दिया गया है. विवो ने फोन में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी है जो 33W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Tags: Flipkart, Tech news, Tech news hindi, Vivo

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें