होम /न्यूज /तकनीक /काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग

काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग

File Photo:  Vivo V21 5G

File Photo: Vivo V21 5G

Flipkart पर मिलने वाली कुछ बेस्ट डील की बात करें तो ग्राहक वीवो V21 5जी (Vivo V21 5G) को काफी कम कीमत में खरीदने का मौक ...अधिक पढ़ें

    अगर आप सेल्फी के शौकीन है, और कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर प्रीमियम स्मार्टफोन से लेकर बजट फोन तक सभी रेंज के फोन पर छूट दी जा रही है. इसी बीच बात करें कुछ बेस्ट डील की तो ग्राहक वीवो V21 5जी (Vivo V21 5G) को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. दी गई जानकारी के मुताबिक वीवो V21 5G को 29,990 रुपये (8GB रैम + 128GB स्टोरेज) में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 14,250 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा.

    इस फोन की सबसे खास बात इसका 44 मेगापिक्सल OIS नाइट सेल्फी कैमरा दिया गया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    (ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के दमदार बजट प्लान, 2 महीने के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और हर दिन 2GB डेटा)

    इस फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है. डिस्प्ले पर एक वाटरड्रॉप नॉच दी गई है. फोन में डाइमेंसिटी 800U चिपसेट दिया गया है. डिवाइस में एक्सटेंडेड रैम नाम का एक फीचर है जिससे आप फोन की इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल कर 3 जीबी तक वर्चुअल रैम पा सकते हैं. फोन डस्क ब्लू, सनसेट डैज़ल और आर्कटिक वाइट कलर में आता है.

    फोटो: flipkart,

    फोटो: flipkart,

    (ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

    मिलेगा 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा
    कैमरे की बात की जाए तो फोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और आई ऑटो फोकस के साथ आता है. फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है. रियर पर OIS के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है. फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिए गए हैं.

    कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi Fi, ब्लुटूथ v5.1, GPS/ A GPS, और एक USB टाइप C पोर्ट दिया गया है. विवो ने फोन में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी है जो 33W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

    Tags: Tech news, Vivo

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें