होम /न्यूज /तकनीक /

बेस्ट ऑफर पर मिल रहा है 48MP कैमरे वाला Redmi का पॉपुलर 5G फोन, मिलेगी 22W फास्ट चार्जिंग

बेस्ट ऑफर पर मिल रहा है 48MP कैमरे वाला Redmi का पॉपुलर 5G फोन, मिलेगी 22W फास्ट चार्जिंग

Redmi Note 10T 5G पर ऑफर.

Redmi Note 10T 5G पर ऑफर.

अमेज़न सेल में ग्राहक स्मार्टफोन, ईयरबड्स, वायर वाले ईयरफोन पर ऑफर दिए जा रहे हैं, जिससे बाद इनकी खरीदारी पर डिस्काउंट पाया जा सकता है. ऐसे में आज हम आपको इलेक्टॉनिक बाज़ार सेल में मिलने वाले एक ऐसे फोन के बारे में बताएंगे, जो कि रेडमी के पॉपुलर फोन में से एक है.

अधिक पढ़ें ...

    हाइलाइट्स

    अमेज़न की इलेक्ट्रॉनिक बाज़ार सेल में गैजट्स और इलेक्ट्रॉनित अप्लायंस पर बेहतरीन डील दी जा रही है.
    रेडमी नोट 10T 5G फोन को सेल में काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.
    पावर के लिए रेडमी नोट 10T 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

    अमेज़न पर इलेक्ट्रॉनिक बाज़ार सेल चल रही है, और सेल में गैजट्स और इलेक्ट्रॉनित अप्लायंस पर बेहतरीन डील दी जा रही है. सेल में ग्राहक स्मार्टफोन, ईयरबड्स, वायर वाले ईयरफोन पर ऑफर दिए जा रहे हैं, जिससे बाद इनकी खरीदारी पर डिस्काउंट पाया जा सकता है. ऐसे में आज हम आपको इलेक्टॉनिक बाज़ार सेल में मिलने वाले एक ऐसे फोन के बारे में बताएंगे, जो कि रेडमी के पॉपुलर फोन में से एक है. दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं रेडमी नोट 10T 5G फोन की. बेस्ट डील के तहत फोन को 16,999 रुपये के बजाए 11,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

    इस फोन की सबसे खास बात इसका 90Hz डिस्प्ले, मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 7nm प्रोसेसर है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी फीचर्स….

    (ये भी पढ़ें- Jio का धमाकेदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल पाएं फ्री कॉलिंग, एक्सट्रा 75GB डेटा)

    फोन में 6.5 इंच का 1080p LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें MediaTek Dimensity 700 चिप दी गई है और इसमें 6जीबी तक की रैम और 128GB की स्टोरेज है.

    रेडमी नोट 10T 5G में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट मिलता है. इसके अलावा फोन में 6GB तक की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. फोन का डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. ग्राहक इस फोन को Metallic ब्लू, Mint ग्रीन, Chromium व्हाइट और Graphite ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं. ये फोन MIUI 12 पर बेस्ड एंड्रॉयड 11 पर काम करता है.

    (ये भी पढ़ें- Android फोन पर बड़ा खतरा; वॉट्सऐप, यूट्यूब जैसी ऐप्स में छुप रहा है ये वायरस! ऐसे रहें सेफ)

    मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा
    कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है.

    इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 22.5W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

    Tags: Mobile Phone, Redmi, Tech news, Xiaomi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर