SALE: ज़्यादा नहीं है इस 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी फोन की कीमत, खूबसूरत है डिज़ाइन

SALE: ज़्यादा नहीं है इस 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी फोन की कीमत, खूबसूरत है डिज़ाइन
Infinix Hot 9 Pro में 5000mAh की बैटरी है. (Photo: Firstpost)

इस फोन की सबसे खास बात बजट रेंज में कुल 5 कैमरे और 5000mAh की पावरफुल बैटरी है.सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में रखी गई है, जहां इस फोन पर ऑफर भी मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
अगर आप 10 हज़ार की रेंज में अच्छे फीचर्स और दमदार बैटरी वाला फोन तलाश रहे हैं तो आज (9 अगस्त) आपके लिए अच्छा मौका है, क्योंकि बजट फोन इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो (Infinix Hot 9 Pro) को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ (Flipkart Big Saving Days) सेल में रखी गई है, जहां इस फोन पर ऑफर भी मिल रहा है. हॉन्गकॉन्ग की कंपनी इनफिनिक्स ने अपने हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है, जो कि 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है. लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 9,499 रुपये थी, लेकिन अब इस 10,499 रुपये कर दिया गया है.

इस फोन की सबसे खास बात बजट रेंज में कुल 5 कैमरे और 5000mAh की पावरफुल बैटरी है. अगर आप फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यहां ऑफर भी मिल रहे हैं. सेल में फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को 5% का डिस्काउंट और Axis बैंक कार्ड यूज़र्स को 10% तक कैशबैक मिल रहा है. इसके अलावा फोन पर स्पेशल प्राइस के तहत 2500 रुपये का भी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- क्या है सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा ‘Binod’? कैसे एक यूट्यूब कमेंट से इंटरनेट पर आई Meme की बाढ़)



Photo: Infinix India/Twitter.
Photo: Infinix India/Twitter.

Infinix Hot 9 में पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है. इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजोलूशन 1600 x 720 पिक्सल है. कंपनी का ये सस्ता फोन मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. वहीं, ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- फोन के इस सीक्रेट फोल्डर में सेव रहते हैं दोस्तों के WhatsApp Status, कर सकते हैं डाउनलोड)

फोन में कुल 5 कैमरे
इस फोन की सबसे खास बात इसके कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा है. इसका  प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और लो लाइट सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. यानी कि यूज़र्स को इसमें कुल 5 कैमरे मिलेंगे. पावर के लिए इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W के चार्जर के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज