5 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, चल रही है बड़ी सेल

Realme 6 को काफी डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

Realme 6 को काफी डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

अगर आप रियलमी (Realme) के पॉपुलर स्मार्टफोन रियलमी 6 (Realme 6) को सस्ते में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर खास मौका दिया जा रहा है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 8:05 AM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर रियलमी डेज़ (realme days sale) सेल का आज (16 फरवरी) दूसरा दिन है. सेल में रियलमी के सभी स्मार्टफोन पर अच्छे डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. इस सेल में रियलमी 6 जैसे पॉपुलर स्मार्टफोन को भी काफी बेस्ट डील्स पर खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी 6 कंपनी के पॉपुलर स्मार्टफोन में से एक है. रियलमी 6 (Realme 6) को 5,000 रुपये की छूट के साथ लिस्ट किया गया है. आइए जानते हैं फोन पर मिलने वाले ऑफर की फुल डिटेल्स के बारे में... फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक रियलमी 6 को 17,999 रुपये के बजाए 12,999 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. ये कीमत कंपनी के 4GB+64GB वेरिएंट के लिए है. कंपनी ने फोन को दो कलर वेरिएंट Comet Blue और Comet White में पेश किया है.

रियलमी 6 में 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5% है. ग्राहक इस फोन को कॉमेट वाइट और कॉमेट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इस फोन में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, 8 हज़ार से भी कम है कीमत)



Realme 6 को रियलमी डेज़ सेल में अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है.
Realme 6 को रियलमी डेज़ सेल में अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है. Photo: Flipkart

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो Realme 6 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Airtel यूज़र्स को सस्ते रिचार्ज में मुफ्त मिल रहा है 6GB डेटा तक डेटा, जानें कैसे मिलेगा आपको फायदा)

फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है, फोन का कैमरा AI ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, HDR सेल्फी मोड के साथ आता है. पावर के लिए Realme 6 में 4,300 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 0 से 100% 60 मिनट में चार्ज हो जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज