शख्स ने आर्डर किए एक किलो ‘Apple’, और डिलीवरी बॉक्स में मिला नया Apple iPhone

The Tesco 'super-sub' iPhone SE. (Image: Nick James/Twitter)

The Tesco 'super-sub' iPhone SE. (Image: Nick James/Twitter)

ब्रिटेन के निवासी निक जेम्स को हैरानी तब हुई जब वह सेब लेने गए और इसके बदले उन्हें जीवन भर के लिए Apple iPhone SE मिला. दिलचस्प बात यह है कि ये कोई गलती भी नहीं थी...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 1:53 PM IST
  • Share this:
आपने कई बार सुना होगा या खुद ही एक्सपीरिएंस किया होगा कि आपने मंगाया कुछ और सामान और डिलीवरी के समय वो निकलता कुछ और ही है. ये एक आम घटना हो गई है, लेकिन क्या आप विश्वास करेंगे कि किसी ने सेब (Apple) का आर्डर दिया हो और डिलीवरी के वक़्त उसे Apple iPhone SE स्मार्टफोन मिल जाए. जी हां ये सच है और ये मामला ब्रिटेन का है, आइए जानते है पूरा मामला. डेली मिरर के अनुसार, निक जेम्स (Nick James) नाम के एक शख्स ने लोकल ऑनलाइन ग्रोसरी वेबसाइट Tesco से किलो सेब का आर्डर दिया था.

इसके बाद वो अपना सामान लेने कंपनी के नजदीकी आउटलेट पर गए. वह पर कर्मचारियों ने बताया की उनके सामान के साथ एक सरप्राइज बॉक्स भी है. जेम्स ने जब बॉक्स खोला तो वो खुद भी हैरान रह गए, क्योंकि बॉक्स में एक iPhone SE स्मार्टफोन रखा हुआ था. 50 वर्षीय जेम्स ने बाद में अपनी खुशी का इज़हार ट्वीटर पर किया, तो उनका ये ट्वीट वायरल हो गया.

(ये भी पढ़ें-  10 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, बजट फोन पर भी भारी छूट)

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ' इस सप्ताह Tesco को बहुत धन्यवाद. हमने तो Apple का आर्डर दिया था और मिल गया Apple का iphone, इस सरप्राइज ने मेरे बेटे का सप्ताह बना दिया'. जेम्स ने ट्वीट में iPhone और कार्ड्स की फोटो भी शेयर की, और सबसे अच्छी बात ये है की जेम्स को iPhone के साथ आर्डर किए गए सेब भी मिले.
क्या है माजरा: बाद में डेली मिरर को दिए गए एक बयान में जेम्स ने बताया कि ' उन्हें लगा कि ये सरप्राइज ईस्टर एग या कुछ और भी हो सकता है, लेकिन जब मैंने बॉक्स खोला तो मेरी हैरानी का कोई ठिकाना नहीं रहा'. लेकिन असलियत में ये पूरा मामला एक प्रमोशनल कैंपेन का हिस्सा है.

(ये भी पढ़ें- 5 हज़ार से भी कम हो गई है इस 5000mAh बैटरी वाले दमदार स्मार्टफोन की कीमत, मिलेगा HD+ डिस्प्ले)

कंपनिया अपने ग्राहकों को अलग अलग गिफ्ट दे रही है. क्योंकि बाद में और भी कई ट्वीट आए जिसमें लोगों ने अपने अपने गिफ्ट्स के बारे में बताया. किसी को वायरलेस इयरबड्स मिले तो किसी को फिटनेस बैंड.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज