होम /न्यूज /तकनीक /1 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है 6GB तक की RAM, 5000mAh बैटरी वाला Redmi का ये पॉपुलर 5G फोन

1 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है 6GB तक की RAM, 5000mAh बैटरी वाला Redmi का ये पॉपुलर 5G फोन

Redmi Note 10T 5जी में कई खासियत है.

Redmi Note 10T 5जी में कई खासियत है.

ग्राहकों को Mi.com से रेडमी नोट 10T 5G को कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 90Hz ए ...अधिक पढ़ें

शियोमी (Xiaomi) के फैंस भारत में काफी ज़्यादा हैं, क्योंकि कंपनी कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स की पेशकश करती है. ग्राहकों की सहूलियत के हिसाब से बजट रेंज के फोन में भी 5000mAh बैटरी जैसे शानदार फीचर्स दिए जाते हैं. ऐसे में सोचिए कि कम कीमत वाले फोन पर कुछ और एक्सट्रा छूट भी मिल जाए तो. जी हां ऐसा ही हो रहा है शियोमी अपने कुछ फोन पर छूट दे रही है.

बात करें बेस्ट डील की तो ग्राहकों को यहां से रेडमी नोट 10T 5G को कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. इस फोन को 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. फोन पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट EMI के तहत 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की शानदार ट्रिक! कॉलिंग के दौरान कम खर्च होगा आपका Mobile Data, जानें स्टेप्स)

mi.com पर ऑफर दिया जा रहा है.

mi.com पर ऑफर दिया जा रहा है.

इस फोन की सबसे खास बात इसका 90Hz एडैप्टिव रिफ्रेश रेट, 48 मेगापिक्सल AI विजन वाला ट्रिपल कैमरा है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

फोन में 6.5 इंच का 1080p LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें MediaTek Dimensity 700 चिप दी गई है और इसमें 6जीबी तक की रैम और 128GB की स्टोरेज है. फोन का डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

मिलेगी 6जीबी तक की रैम
रेडमी नोट 10T 5G में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट मिलता है. इसके अलावा फोन में 6GB तक की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. ग्राहक इस फोन को Metallic ब्लू, Mint ग्रीन, Chromium व्हाइट और Graphite ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं. ये फोन MIUI 12 पर बेस्ड एंड्रॉयड 11 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi: 300 रुपये से कम कीमत में पाएं 1 महीने की वैलिडिटी, हर दिन ज़्यादा डेटा भी..)

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 22.5W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें