होम /न्यूज /तकनीक /

बेहतरीन ऑफर! 8 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ Nokia का 5000mAh बैटरी, HD+ डिस्प्ले वाला फोन

बेहतरीन ऑफर! 8 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ Nokia का 5000mAh बैटरी, HD+ डिस्प्ले वाला फोन

Nokia C20 Plus पर ऑफर पाने का मौका मिल रहा है.

Nokia C20 Plus पर ऑफर पाने का मौका मिल रहा है.

Nokia C20 Plus Offer: अगर आप कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये सेल आपके काम आ सकती है. ग्राहकों को इस सेल में एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और कई तरह के डिस्काउंट मिलेंगे. आज हम आपको बता रहे हैं इस सेल में मिलने वाले नोकिया के बजट फोन डील के बारे में. फोन में 5000mAh बैटरी और 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं. फ्लिपकार्ट बैनर पर लिखा है कि ये ‘Great Deal’ के तहत मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

Nokia C20 Plus Offer: फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल खत्म होने में बस एक दिन बाकी है. इस सेल का आखिरी दिन 27 जून 2022 है. ग्राहक इस सेल में स्मार्टफोन पर बेस्ट डील और डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं, और आप ऐसे में कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये सेल आपके काम आ सकती है. ग्राहकों को इस सेल में एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और कई तरह के डिस्काउंट  मिलेंगे. आज हम आपको बता रहे हैं इस सेल में मिलने वाले नोकिया के बजट फोन डील के बारे में…

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक नोकिया C20 Plus को 10,499 रुपये के बजाए सिर्फ 7,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. फोन में 5000mAh बैटरी और 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं.  फ्लिपकार्ट बैनर पर लिखा है कि ये ‘Great Deal’ के तहत मिल रहा है.

(ये  भी पढ़ें- Apple का खास ऑफर! स्टूडेंट्स और टीचर भारी छूट पर खरीदें iPad और Mac, फ्री पाएं Airpods!)

मिलेगा बड़ा डिस्प्ले
Nokia C20 Plus फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. फोन में ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया गया है. हैंडसेट में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. नोकिया के इस फोन में एंड्रॉयड 11 गो पहले से इंस्टॉल होकर मिलता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है. ग्राहक इस फोन को ओशन ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक कलर में घर ला सकते हैं. नोकिया C20 प्लस की सबसे खास बात इसकी बड़ी बैटरी और एंड्रॉयड 11 गो फीचर हैं.

(ये  भी पढ़ें- Jio यूज़र्स को तोहफा! हर महीने एक ही डेट पर खत्म होगा ये शानदार प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा)

पावर के लिए नोकिया सी20 प्लस में 4950mAh की बैटरी दी गई है, जो 10वाट चार्जर के सपॉर्ट के साथ आती है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है लेकिन फेस अनलॉक सपॉर्ट मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए नोकिया के इस फोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स  दिए गए हैं.

Tags: Flipkart, Nokia, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर