Home /News /tech /

6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Poco का 5000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू प्रोसेसर और कैमरा

6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Poco का 5000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू प्रोसेसर और कैमरा

Poco M2 Pro पर डील दी जा रही है.

Poco M2 Pro पर डील दी जा रही है.

अगर आप भी फोन लेने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप Flipkart बिग बिलियन डेज़ सेल में किफायती Qualcomm स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर वाले पोको M2 Pro को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं....

    फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल (Flipkart Big billion days) लाइव है और इस सेल का आखिरी दिन 10 अक्टूबर है. सेल में ग्राहकों को रियलमी, सैमसंग, ओप्पो, पोको जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन्स को को काफी अच्छी डील पर उपलब्ध कराया जा रहा है. बात करें सेल में मिलने वाले कुछ बेस्ट ऑफर में से एक तो ग्राहक यहां से पोको M2 प्रो को अच्छे ऑफर पर खरीद सकते हैं. बैनर पर ‘Poco Diwali Madness’ लिखा देखा गया है, जिससे साफ हो जाता है कि सेल में पोको के फोन पर ऑफर दिया जा रहा है.

    (ये भी पढ़ें- Wifi की स्लो स्पीड को बढ़ाने के लिए ज़रूर अपनाएं ये आसान ट्रिक्स, मिनटों में हो जाएगा काम) 

    तो अगर आप भी फोन लेने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप किफायती Qualcomm स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर वाले पोको M2 Pro को 16,999 रुपये के बजाए सिर्फ 10,799 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी कि ग्राहक इसपर 6 हज़ार रुपये से ज़्यादा की छूट पा सकते हैं.

    इसके अलावा ग्राहकों को इसपर Axis Bank और ICICI बैंक कार्ड के ज़रिए 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. पोको M2 प्रो को 3 वेरिएंट में 4GB + 64GB, 6GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है. आइए जानें इसके फुल फीचर्स.

    Poco M2 Pro पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है.

    Poco M2 Pro पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है.

    पोको M2 Pro में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल-HD+ रेजोलूशन (1080×2400 पिक्सल) के साथ आता है. फोन की प्रॉटेक्शन के लिए इसके फ्रंट, रियर और कैमरा पर कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 दिया गया है. पोको का ये फोन Android 10 पर काम करता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को तीन कलर ब्लू, ग्रीन और ब्लैक में खरीद सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- अपने फोन में बदल लें ये एक Setting! बिना नेटवर्क के भी हो जाएगी Calling! जाने तरीका)

    मिलेगा 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप
    कैमरे की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर और 2 मेगपिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है.

    बाकी फीचर्स की बात करें तो Poco M2 Pro में Z शॉकर हैप्टिक्स मिलेगा, जिससे यूज़र्स को काफी रियलिस्टिक एक्सपीरिएंस होगा. पावर के लिए फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है.

    Tags: Discount Sale, Diwali 2021, Flipkart, Poco, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर