होम /न्यूज /तकनीक /

500Mbps की हाई-स्पीड के साथ आते हैं दमदार ब्रॉडबैंड प्लान्स! मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा

500Mbps की हाई-स्पीड के साथ आते हैं दमदार ब्रॉडबैंड प्लान्स! मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा

जानें बेस्ट Broadband प्लान के बारे में...

जानें बेस्ट Broadband प्लान के बारे में...

घर से ऑफिस का कम करने पर इंटरनेट डेटा की खपत बढ़ गई है, और ऐसे में अगर आपको भी किसी अच्छे ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश है तो आज आपको बताते हैं ऐसे ही हाई इंटरनेट स्पीड वाले प्लान के बारे में, जिसमें 500Mbps की स्पीड मिलती है.

    कोरोना महामारी और घर से ऑफिस (work from home) का काम करने के लिए लोगों को हाई स्पीड इंटरनेट की ज़रूरत होती है. ऐसे में कई ब्रॉडबैंड (Broadband Plans)  कंपनियों ने अपने खास ऑफर्स और हाई स्पीड वाले इंटरनेट प्लान पेश किए हैं. हाई स्पीड इंटरनेट की मांग बढ़ते हुए कुछ कंपनियां 1 Gbps की स्पीड तक पेश कर रही हैं. अगर आप भी ऑफिस का काम घर से कर रहे हैं और किसी अच्छे ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए कई तरह के प्लान मौजूद हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही हाई इंटरनेट स्पीड वाले प्लान के बारे में जो टाटा स्काई (Tats Sky) और स्पेक्ट्रा (Spectra) द्वारा पेश किए जाते हैं.

    टाटा स्काई दमदार ब्रॉडबैंड प्लान: टाटा स्काई का 2,300 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 500 Mbps की हाई स्पीड के साथ आता है. पूरे महीने इस्तेमाल के लिए ग्राहकों को 3300 जीबी तक दिया जाता है.

    (ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता मिल रहा है 2021 का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM और 64MP कैमरा)

    कंपनी अपने ब्रॉडबैंड नेटवर्क पर 99.9% अप टाइम का दावा करती है. टाटा स्काई के इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूज़र्स को किसी भी तरह के OTT बेनिफिट्स नहीं दिए जाते हैं.

    Spectra 1,599 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
    स्पेक्ट्रा के 1,599 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में यूज़र्स को 500 Mbps की हाई स्पीड दी जाती है. साल भर वाले प्लान में यूज़र्स को पूरे महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है. इस ब्रॉडबैंड का इस्तेमाल करने के लिए यूज़र्स को 1,000 रुपये  इंस्टॉलेशन चार्ज के तौर पर और 2,000 रुपये सिक्योरिटी डिपोसिट के तौर देने होते हैं.

    (ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान! कम कीमत में हर दिन पाएं 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग)

    हालांकि यूज़र्स द्वारा दिए गए ये 2,000 रुपये रिफंडेबल है. 1,599 वाले इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूज़र को पूरे महीने के लिए 750 GB डेटा दिया जाता है. अगर ग्राहक 6 महीने के प्लान का ऑप्शन चुनते हैं , तो उन्हें 1,500 GB तक का डेटा दिया जाता है, वहीं 12 महीने वाले प्लान में यूज़र्स को पूरे साल के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है.

    Tags: Internet, Mobile Phone, Tech news

    अगली ख़बर