• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 5G PHONE 48MP 4 CAMERA IQOO 3 VIVO SUBBRAND PRICE CUT PRICE SLASH GET DISCOUNT OF 3 THOUSAND RUPEES 12 THOUSAND BENEFIT JIO

बेहद सस्ता हुआ 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला धांसू 5G फोन, मिलेगी 4,400mAh की बैटरी

Iqoo 3 पर भारी डिस्काउंट पाया जा सकता है.

इस 5G फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा, डिज़ाइन और इसकी दमदार बैटरी है, जिसे अब पहले से कम कीमत में घर लाया जा सकता है...

  • Share this:
    अगर आप धांसू फीचर्स स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो चाइनीज़ स्मार्टफोन बनाने वाली ब्रैंड iQOO के 5G स्मार्टफोन iQOO 3 को कम कीमत पर घर लाया जा सकता है. इस फोन को कंपनी ने 34,990 रुपये में लॉन्च किया था. लेकिन ऑफर के तहत इसपर काफी भारी छूट दी जा रही है. आइए जानते हैं डिस्काउंट की पूरी डिटेल...इस फोन के 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत 37,990 रुपये और 12GB+256GB (5G) वेरिएंट कीमत 44,990 रुपये हैं.

    ग्राहकों को इसकी खरीद पर 3 हज़ार रुपये का इस्टेंट कैशबक मिलेगा, जिसकी फायदा वह ICICI क्रेडिट/डेबिट कार्ड के ज़रिए पा सकेंगे. ये ऑफर EMI ट्रांसैक्शन पर भी उपलब्ध है, जो सिर्फ 15 जून 2020 तक वैलिड है.  इतना ही नहीं इस फोन पर सबसे बड़ा ऑफर जियो की तरफ से मिल रहा है. जियो के तहत खरीद पर ग्राहक 12 हज़ार रुपये का बेनिफिट पा सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- BSNL का 78 रुपये वाला सस्ता प्लान! हर दिन पाएं 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा)



    नए अवतार में आया iQOO 3
    इसके अलावा iQOO 3 फोन को नए अवतार में पेश किया है. पहले जहां ये फोन सिर्फ दो कलर टोरंटो ब्लैक और क्वांटम सिल्वर में उपलब्ध था, वहीं अब इसे एक और नए कलर वौल्कैनो ऑनेंज में भी उपलब्ध है.

    वीवो iQOO 3 5G में 6.44 इंच का फुल HD+ रेजोलूशन वाला Super AMOLED डिस्प्ले दिया है. फोन के डिस्प्ले पर नीचे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यूज़र 0.31 सेकंड्स में फोन को अनलॉक कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें ऊपर की ओर पंच होल कैमरा दिख रहा है. कंपनी ने इसके स्क्रीन को ‘Polar View Display’ नाम दिया है.

    (ये भी पढ़ें- 3 हज़ार से भी सस्ता हुआ Samsung का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे कई खास फीचर्स)

    फोन में 48 मेगापिक्सल के 4 कैमरे
    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड स्नैपर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में 20X डिजिटल जूम का सपोर्ट दिया गया है और इसके साथ सुपर नाइट मोड भी मौजूद है.

    पावर के लिए फोन में 4,400mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 55W के सुपर फ्लैश चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि 15 मिनट में ये फोन 50% चार्ज हो जाएगा.
    First published: