Home /News /tech /

बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 120Hz डिस्प्ले वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM

बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 120Hz डिस्प्ले वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM

Mi 11X 5G में धांसू बैटरी है.

Mi 11X 5G में धांसू बैटरी है.

शियोमी की Black Friday सेल में ग्राहकों को लैपटॉप, टीवी, एसेसरीज़ पर भारी छूट दी जा रही है. अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि Mi.कॉम पर Mi 11X 5G को बेहतरीन ऑफर पर उपलब्ध कराया जा रहा है.सेल का आखिरी दिन 30 नवंबर है.

अधिक पढ़ें ...

    शियोमी की Black Friday सेल चल रही है. सेल में ग्राहकों को लैपटॉप, टीवी, एसेसरीज़ पर भारी छूट दी जा रही है. सेल का आखिरी दिन 30 नवंबर है, और ग्राहक यहां से शियोमी प्रोडक्ट्स को काफी कम दाम में घर ला सकते हैं. अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए हम लाएं हैं एक बेस्ट स्मार्टफोन डील की डिटेल. दरअसल Mi.कॉम पर Mi 11X 5G को बेहतरीन ऑफर पर उपलब्ध कराया जा रहा है. दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,000 रुपये की एक्सट्रा छूट दी जा रही है. ॉ

    इतना ही नहीं ग्राहकों को यहां से रिवॉर्ड Mi के तहत 500 रुपये का एक्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है…आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    (ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Samsung का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 8GB तक RAM)

    इस फोन में 6.67 इंच का FHD+ डिस्प्ले सपोर्ट दिया गया है, जिसके साथ 1080×2400 पिक्सल रेजोलूशन मिलता है. इसका डिस्प्ले स्क्रैच रेसिस्टेंट है जो कि कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन में HDR10+ का सपोर्ट है.

    Mi 11X क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आता है, और इस फोन में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जो कि कंपनी के खुद की MIUI 12 से लैस है. शियोमी Mi 11X को दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB RAM+128GB और 8GB RAM+256GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है.

    (ये भी पढ़ें- कभी न डाउनलोड करें WhatsApp के ये नकली वर्जन! हमेशा के लिए बैन हो सकता है अकाउंट)

    ये फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कि कंपनी के खुद की MIUI 12 से लैस है. कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. Mi 11X में प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का कैमरा है.

    मिलेगी 4250mAh बैटरी
    वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो है. सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 4,250mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

    Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर