• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Samsung का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM, खास डिस्प्ले

पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Samsung का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM, खास डिस्प्ले

सैमसंग के धांसू फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

सैमसंग के धांसू फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

अगर आप मिड-रेंज कीमत में प्रीमियम फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा मौका दिया जा रहा है, क्योंकि सैमसंग गैलेक्सी एस20 Fan Edition 5जी पर भारी छूट दी जा रही है....

  • Share this:

    अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का राउंड 2 चल रहा है, और अभी भी ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन पर मिलने कुछ ऑफर्स को देखा जा सकता है. ऑफर की लिस्टिंग से सामने आया है कि ग्राहक प्रीमियम फोन सैमसंग गैलेक्सी S20 फैन एडिशन 5G को काफी बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. दरअसल फोन को 74,999 रुपये के बजाए 38,490 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इतना ही नहीं डिस्काउंट के बाद इसे 38,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी कि फोन को 36,509 रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है.

    इस फोन की सबसे खास बात इसका प्रो-ग्रेड कैमरा, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर है. इसके अलावा ये फोन 120Hz के सुपर AMOLED डिस्प्ले और 5जी टेक्नोलॉजी के साथ आता है. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    (ये भी पढ़ें- OMG! ऑनलाइन सेल से शख्स ने ऑर्डर किया iPhone, डिलीवरी बॉक्स खोला तो सर पकड़ लिया!)

    सैमसंग गैलेक्सी S20 फैन एडिशन पर ऑफर मिल रहा है.

    सैमसंग गैलेक्सी S20 फैन एडिशन पर ऑफर मिल रहा है.

    सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G में 6.5 इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 120hz के रिफ्रेश रेट, और 240Hz के टच सैंपलिंग के साथ आता है. ग्राहक इस फोन को तीन कलर ऑप्शन क्लाउ नेवी, क्लाउ मिंट और क्लाउट लैवेंडर में खरीद सकते हैं.

    मिलेगी 8जीबी रैम…
    ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आता है. ये फोन 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. ज़रूरत पड़ने पर इसकी स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. ये स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है जो कि इसे डस्ट और पानी से बचाव प्रदान करता है.

    (ये भी पढ़ें- काम की बात! क्यों गर्म हो जाता है स्मार्टफोन? जानें कैसे अपने फोन को ओवर हीटिंग से बचा सकते हैं आप)

    कैमरे के तौर पर Galaxy S20 FE 5G में दमदार ज़ूम क्वालिटी दी गई है. इसमें सिंगल टेक फीचर के जरिए यूज़र एक क्लिक में 14 अलग-अलग फॉर्मेट के फोटो और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं. फोन के रियर में f/1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है.

    वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 4K वीडियो और 60fps वाला 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें वायरलेस चार्जिंग 2.0 का सुपोर्ट भी मिलता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज