• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • काफी सस्ता मिल रहा है 6 कैमरे वाला Oppo का शानदार स्मार्टफोन! मिलेगी 8GB RAM, दमदार बैटरी

काफी सस्ता मिल रहा है 6 कैमरे वाला Oppo का शानदार स्मार्टफोन! मिलेगी 8GB RAM, दमदार बैटरी

Oppo F17 Pro में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है.

Oppo F17 Pro में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है.

अगर आप ओप्पो के 8 जीबी रैम फोन ओप्पो F17 Pro को खरीदना चाहते हैं तो जान लें कि इसे सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन कार्निवल सेल का आखिरी दिन 8 सितंबर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    फ्लिपकार्ट (Flipkart) स्मार्टफोन कार्निवल सेल (Smartphone Carnival Sale) चल रही है, और इस सेल में से ग्राहक फोन पर बेहतरीन डील पा सकते हैं. ऐसे में अगर नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फोन को किसी सेल में से खरीदना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. स्मार्टफोन कार्निवल सेल में वैसे तो बजट फोन से लेकर प्रीमियम फोन तक सभी पर कोई न कोई डील दी जा रही है, लेकिन अगर आप ओप्पो के 8जीबी रैम फोन ओप्पो F17 Pro को खरीदना चाहते हैं तो इसे सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

    जी हां ओप्पो F17 Pro पर प्रीपेड/एक्सचेंज ऑफर के तहत 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इस फोन को सिर्फ 17,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन की सबसे खास बात इसके 6 प्रोट्रेट कैमरे, और 6.43 इंच का FHD+ डिस्प्ले है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    (ये भी पढ़ें- बुरी खबर! 1 नवंबर से इन 43 स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा WhatsApp, यहां देखें पूरी लिस्ट)

    सेल Flipkart पर चल रही है.

    सेल Flipkart पर चल रही है.

    ओप्पो F17 Pro में 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P95 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान! एक बार रिचार्ज करके साल भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा डेटा भी…)

    ये फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 256 तक बढ़ा भी सकते हैं. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7.2 पर काम करता है.  ओप्पो का यह स्मार्टफोन मैट गोल्ड, मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू और मैटेलिक वाइट इन 4 कलर ऑप्शन में आता है.

    4 रियर+2 सेल्फी कैमरे
    कैमरे के तौर पर इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. यानी कि रियर और सेल्फी कैमरे को मिलाकर इस फोन में ग्राहकों को कुल 6 कैमरे मिलते हैं.

    पावर के लिए ओप्पो F17 Pro में 4,015mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30 वॉट के  VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आता है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस जैसे फीचर्स मिलते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज