• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले

6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले

Realme X3 SuperZoom में डुअल सेल्फी कैमरा है.

Realme X3 SuperZoom में डुअल सेल्फी कैमरा है.

Realme की TechLifeDays सेल चल रही है. ऐसे में अगर आप रियलमी का प्रीमियम स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom खरीदने की प्लानिंग कर हैं, तो ये आपके लिए शानदार मौका साबित हो सकता है.

  • Share this:
    रियलमी (Realme) ने अपने प्लैटफॉर्म पर Realme TechLifeDays सेल का आयोजन किया है. सेल की शुरुआत 1 जुलाई से हुई है और इसका आखिरी दिन 4 जुलाई है. ऐसे में अगर आप रियलमी का प्रीमियम स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom खरीदने की प्लानिंग कर हैं, तो ये आपके लिए शानदार मौका साबित हो सकता है. रियलमी ने ऑफिशियल वेबसाइट से पता चला है कि टेक लाइफ डेज़ सेल में कंपनी के इस फोन पर 6 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. आइए आपको इस ऑफर के बारे में बताते हैं.

    ग्राहक फोन के तीनों वेरिएंट 8GB+128GB, 12GB+256GB और 8GB+256GB के स्टोरेज वाले इस फोन को 6 हजार रुपये कम में घर ला सकते हैं. कीमत कम होने के बाद इस फोन को अब सिर्फ 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

    (ये भी पढ़ें- Jio ने पेश की ज़बरदस्त सर्विस! बिना पैसे दिए 5 बार कर सकेंगे रिचार्ज! जानें कैसे)

    Realme TechLife डेज़ का आखिरी दिन आज है, जहां से ग्राहक ऑफर पा सकते हैं.
    Realme TechLife डेज़ का आखिरी दिन आज है, जहां से ग्राहक ऑफर पा सकते हैं.


    रियलमी X3 सुपरजूम फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोलूशन 1920x1080 पिक्सल है और ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें 90.5 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है. इस डिवाइस में पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट दिया गया है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए फोन में 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

    फोन में कुल 6 कैमरे (4 रियर+ 2 सेल्फी)
    कैमरे के तौर पर इस फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 8 मेगापिक्सल का और चौथा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं, डुअल फ्रंट कैमरा भी मौजूद है.

    (ये भी पढ़ें- 3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत है लुक)

    इसका प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है. यानी कि कुल मिलाकर इस फोन में 6 कैमरे मिलते हैं. पावर के लिए Realme X3 SuperZoom में 4,200mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो कि कंपनी के 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज