Home /News /tech /

6 portrait camera phone oppo f17 pro price cut discount on flipkart get 30w vooc charge 2 selfie camera aaaq

बेहद सस्ता मिल रहा है 6 कैमरे वाला Oppo का दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM, VOOC चार्जिंग

Oppo F17 Pro. फोटो: Tech2/ Nimish Sawant.

Oppo F17 Pro. फोटो: Tech2/ Nimish Sawant.

Flipkart Sale: सेल में से ग्राहक ओप्पो F17 Pro को काफी कम कीमत में घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक ओप्पो F17 Pro को 25,990 रुपये के बजाए सिर्फ 19,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 6 पोर्टेट कैमरा और इसकी 8जीबी रैम है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस...

अधिक पढ़ें ...

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट के ज़रिए ग्राहक स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील और ऑफर का फायदा पा सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ओप्पो,  सैमसंग, रियलमी, मोटोरोला जैसे फोन पर बेहतरीन डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपके लिए किसी बेस्ट ऑफर की बात करें तो ग्राहक ओप्पो F17 Pro को काफी कम कीमत में घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक ओप्पो F17 Pro को 25,990 रुपये के बजाए सिर्फ 19,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 6 पोर्टेट कैमरा और इसकी 8जीबी रैम है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस…

ओप्पो F17 Pro में 6.43 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P95 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं Jio और Airtel के ये शानदार रिचार्ज प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग)

ये फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 256 तक बढ़ा भी सकते हैं. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7.2 पर काम करता है.  ओप्पो का यह स्मार्टफोन मैट गोल्ड, मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू और मैटेलिक वाइट इन 4 कलर ऑप्शन में आता है.

मिलेंगे 2 सेल्फी कैमरे
कैमरे के तौर पर इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. यानी कि रियर और सेल्फी कैमरे को मिलाकर इस फोन में ग्राहकों को कुल 6 कैमरे मिलते हैं.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

[mobileID=”rplyBPEFTKc” mobileBrand=”OPPO” mobileName=”OPPO Reno8 5G” mobileDisplay=”quickView”]

पावर के लिए ओप्पो F17 Pro में 4,015mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30 वॉट के  VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आता है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Tags: Mobile Phone, Oppo, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर