6 हज़ार रुपये सस्ता हो गया 3 कैमरे वाला ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4085mAh की बैटरी

6 हज़ार रुपये सस्ता हो गया 3 कैमरे वाला ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4085mAh की बैटरी
OnePlus 7T Pro 6,000 रुपये सस्ते में मिल रहा है.

जानें कौन सा है ये शानदार फीचर्स और खूबसूरत डिज़ाइन वाला फोन जिसे 6 हज़ार रुपये सस्ते में घर लाने का मौका मिल रहा है....

  • Share this:
वनप्लस (OnePlus) ने भारत में हाल ही में वनप्लस 8 सीरीज़ लॉन्च की है. लेकिन महंगी कीमत के चलते सब इसे नहीं खरीद पाएंगे. ऐसे में आपके लिए अच्छी खबर ये है कि कंपनी के पिछले फोन पर भारी छूट मिल रही है, जिसके बाद फोन को बेहद सस्ते में घर लाया जा सकता है. दरअसल अमेज़न पर OnePlus 7T Pro को कीमत में उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने अपने वनप्लस 7T प्रो को 6 हज़ार रुपये सस्ता कर दिया है.

अमेज़न इंडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक वनप्लस 7T प्रो के अब 47,999 रुपये में खरीदा जा सकता हैं, जबकि पहले इसकी कीमत 53,999 रुपये थी. यानी कि साफ है कि ग्राहकों को ये  6,000 रुपये सस्ते में मिल जाएगा. अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक फोन के साथ नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है. आइए जानते हैं क्या है इस फोन के फीचर्स...

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की धांसू Setting: किसी एक कॉन्टैक्ट से भी छुपा सकते हैं अपना Status, ये है तरीका)



OnePlus 7T Pro में प्रीमियम फीचर्स
वनप्लस 7T प्रो में 6.67 इंच का क्वाड HD+ (1440x3120 पिक्सल) फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले है जो कि 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर है. ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 640 जीपीयू है और मल्टीटास्किंग के लिए 8 जीबी रैम हैं. डिस्प्ले पैनल पर 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

OnPlus 7T pro को अमेज़न से सस्ते में खरीदा जा सकता है.
OnPlus 7T pro को अमेज़न से सस्ते में खरीदा जा सकता है.


फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर आधारित ऑक्सीजन ओेएस 10.0 पर चलता है. यह अपने साथ अपग्रेडेड पोर्ट्रेट मोड, मैक्रो मोड और रीडिंग मोड लेकर आता है.

(ये भी पढ़ें-21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)

फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो फोटो और वीडियो के लिए OnePlus 7T Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. सेल्फी के लिए इसमें पॉप अप कैमरा है. रियर कैमरे में प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. इसका अपर्चर एफ/ 1.6 है. यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन से लैस है. 8 मेगापिक्सल के टेलीफोटो लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है. फोन में अल्ट्राशॉट, नाइटस्केप, प्रो मोड, पनोरमा, एचडीआर, एआई सीन डिटेक्शन और रॉ इमेज जैसे फीचर के लिए सपोर्ट मौज़ूद है.

वनप्लस 7 टी प्रो के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी कैमरा फेस अनलॉक, एच़डीआर, स्क्रीन फ्लैश और फेस रीटचिंग जैसे फीचर्स से लैस है.  पावर के लिए फोन में 4085mAH की बैटरी दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading