• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बेहद सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी, 90Hz डिस्प्ले वाला नया बजट फोन, मिलेंगे 4 कैमरे

बेहद सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी, 90Hz डिस्प्ले वाला नया बजट फोन, मिलेंगे 4 कैमरे

Samsung Galaxy F12 में 6000mAh की बैटरी दी गई है.

सैमसंग गैलेक्सी F12 की सबसे खास बात इसकी कम कीमत में 6000mAh की बैटरी और 90Hz का डिस्प्ले है. जानें कितना सस्ता मिल रहा है फोन...

  • Share this:
    सैमसंग ने हाल ही में अपने बजट रेंज का फोन और मिड-रेंज फोन लॉन्च किए हैं, और अगर आप सैमसंग के स्मार्टफोन को खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट से बजट स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी F12 को अच्छी डील पर घर लाया जा सकता है. कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट की कीमत सिर्फ 10,999 रुपये और 128GB स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये रखी है. लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 1,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है.

    जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टेंट डिस्काउंट का ये ऑफर ग्राहक ICICI बैंक कार्ड के ज़रिए पा सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी F12 की सबसे खास बात इसकी कम कीमत में 6000mAh की बैटरी और 90Hz का डिस्प्ले है. ग्राहक इस फोन को Sea Green, Sky Blue और Celestial Black कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशन्स...

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ भारत का पहला 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 12GB RAM और 4 कैमरे)


    सैमसंग गैलेक्सी एफ12 में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट़्ज़ का है. फोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन में एक्सीनॉस 850 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड वन यूआई 3.1 कस्टम स्किन के साथ आता है. फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
    कैमरे के तौर पर गैलेक्सी F12 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके रियर पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ और मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए गैलेक्सी F12 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस और वाइडवाइन L1 सर्टिफिकेशन मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- Google की सर्च History पर आसानी से लगाएं Password, कोई नहीं कर पाएगा ताक-झांक)

    पावर के लिए इस नए फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है जो 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए गैलेक्सी F12 में 4G LTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज