• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बेहद सस्ता मिल रहा है Samsung का 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा Infinity V-कट डिस्प्ले

बेहद सस्ता मिल रहा है Samsung का 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा Infinity V-कट डिस्प्ले

Samsung Galaxy M12 पर छूट दी जा रही है.

Samsung Galaxy M12 पर छूट दी जा रही है.

अगर आप भी को कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Amazon स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल में से सैमसंग गैलेक्सी M12 पर अच्छी डील दी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    अमेज़न पर स्मार्टफोन अपग्रेड सेल (Amazon Smartphone upgrade sale) चल रही है. सेल चार दिन के लिए रखी गई है, जिसका आखिरी दिन 13 सितंबर है. सेल में ग्राहकों को ब्रांडेड फोन को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा. ऐसे में अगर आप भी को कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप यहां से सैमसंग गैलेक्सी M12 पर अच्छी डील दी जा रही है. कंपनी ने इस फोन को तीन वेरिएंट, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज, 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज और 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज में पेश किया है.

    इस फोन को 11,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया है. लेकिन बेस्ट ऑफर के तहत फोन को सिर्फ 10,249 रुपये में घर लाया जा सकता है, जिसके साथ SBI बैंक का डिस्काउंट शामिल है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी, और इसका इनफिनिटी V-कट डिस्प्ले है. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    (ये भी पढ़ें- अगर आप भी करते हैं ये 10 गलतियां तो स्मार्टफोन में लग सकती है आग! जानें कैसे बच सकते हैं…)

    सेल अमेज़न पर चल रही है.

    सेल अमेज़न पर चल रही है.

    Samsung Galaxy M12 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720×1600 पिक्सल का है. डुअल सिम सपोर्ट वाला ये फोन एंड्रॉयड OS पर बेस्ड One UI Core पर बेस्ड है. फोन में TFT इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दी गई है.ग्राहक इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में खरीद सकते हैं.

    इसमें Exynos 850 प्रोसेसर और तीन वेरिएंट दिए गए हैं, जिसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज, 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज और 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- ज़रूरी बात! कहीं 1 नवंबर से आपके फोन में भी तो नहीं बंद हो रहा है WhatsApp, यहां देखें लिस्ट)

    मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा
    कैमरे के तौर पर इस नए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, f/2.0 अपर्चर के साथ दिया है. दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, जिसका अपर्चर f/2.2 है और तीसरा और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर, मैक्रो लैंस है. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए Samsung Galaxy M12 में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 4G नेटवर्क पर 58 घंटे के बैकअप देती है कनेक्टिविटी के लिए फोन में पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS/A-GPS, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज