Home /News /tech /

सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 6000mAh बैटरी वाला पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगा खास डिस्प्ले और कैमरा

सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 6000mAh बैटरी वाला पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगा खास डिस्प्ले और कैमरा

Redmi 9 Power में HD+ डिस्प्ले दिया गया है.

Redmi 9 Power में HD+ डिस्प्ले दिया गया है.

बाज़ार में कई रेंज के फोन मौजूद हैं, और कुछ स्मार्टफोन्स को ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है. आज हम बात कर रहे हैं शियोमी के पॉपुलर बजट फोन रेडमी 9 पावर के बारे में जिसे ग्राहक काफी अच्छे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं.

    फोन खरीदते समय सबसे पहले अपना बजट देखते हैं कि हमें कितनी रेंज तक का फोन खरीदना है. तो अगर आपके साथ भी ऐसा है तो बता दें कि बाज़ार में कई रेंज के फोन मौजूद हैं, और कुछ स्मार्टफोन्स को ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है. आज हम बात कर रहे हैं शियोमी के पॉपुलर बजट फोन रेडमी 9 पावर के बारे में जिसे ग्राहक काफी अच्छे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. Mi.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक Redmi 9 Power के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि इसका 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन 11,999 रुपये और 6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज को 13,499 रुपये में पेश किया है.

    लेकिन अगर ग्राहक फोन खरीदने के लिए Mi Exchange ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है.

    (ये भी पढ़ें- 500Mbps की हाई-स्पीड के साथ आते हैं दमदार ब्रॉडबैंड प्लान्स! मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा)

    हालांकि आपको कितने की छूट मिलेगी, वह आपके पुराने फोन (जिसे आप एक्सचेंज करेंगे) उस पर निर्भर करता है. इसके अलावा अगर ग्राहक MobiKwik का इस्तेमाल करते हैं तो फ्लैट 200 रुपये का कैशबैक भी पा सकते हैं.

    Mi.com पर ऑफर दिया जा रहा है.

    Mi.com पर ऑफर दिया जा रहा है.

    Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें कि रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है, जिसे पिछले महीने के आखिर में चीन में पेश किया गया था. शियोमी के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 पर काम करता है.

    (ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 108 मेगापिक्सल वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले)

    सबसे खास बात 6000mAh बैटरी
    कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा.

    इसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

    Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर