• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 6000mAh बैटरी वाले Redmi के बजट फोन को और भी सस्ते में खरीदने का मौका, पाएं Valentine's Day ऑफर

6000mAh बैटरी वाले Redmi के बजट फोन को और भी सस्ते में खरीदने का मौका, पाएं Valentine's Day ऑफर

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले है.

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले है.

अगर आप रेडमी के पावरफुल स्मार्टफोन्स को अच्छे ऑफर पर घर लाना चाहते हैं तो आपके Xiaomi की वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day में बेहतरीन मौका दिया जा रहा है. 

  • Share this:

    वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) के मौके पर शियोमी ग्राहको के लिए बड़ी सेल आयोजित की है. सेल में ग्राहकों को स्मार्ट टीवी, (Smart TV) इयरफोन, (earphone) स्मार्ट टीवी, (Smart TV) होम स्पीकर (Home Speaker) और स्मार्टफोन्स को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है. अगर आप रेडमी के पावरफुल स्मार्टफोन्स को अच्छे ऑफर पर घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका है. कंपनी इस सेल में रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) को काफी कम कीमत में उपलब्ध करा रही है. आइए जानते हैं पूरे ऑफर और फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

    सेल में रेडमी 9 पावर को 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो कि इसके 4GB+64GB स्टोरेज के लिए है. दी गई जानकारी के मुताबिक फोन पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसके लिए ग्राहक को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा. इसके अलावा फओन पर Mobikwik के ज़रिए 200 रुपये का कैशबैक भी पाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- Jio के बेहद सस्ते प्लान! 200 रुपये के रिचार्ज पर पाएं 56GB डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और ढेरों फायदे)

    Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें कि रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है, जिसे पिछले महीने के आखिर में चीन में पेश किया गया था. शियोमी के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 पर काम करता है.

    सबसे खास बात 6000mAh बैटरी
    कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा.

    (ये भी पढ़ें- 9 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और 25W की फास्ट चार्जिंग)

    इसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज