अपना शहर चुनें

States

6000mAh बैटरी वाले Redmi के पावरफुल फोन पर को 518 रुपये की EMI पर लाएं घर, आखिरी दिन आज

Redmi 9 Power में 6000mAh की बैटरी दी गई है.
Redmi 9 Power में 6000mAh की बैटरी दी गई है.

Amazon Great Republic Day सेल में मिलने वाली बेहतरीन डील के बारे में बात करें तो ग्राहक यहां से Xiaomi के पॉपुलर फोन Redmi 9 Power को अच्छी डील पर घर ला सकते हैं. जानें फोन के फीचर्स और ऑफर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 1:48 PM IST
  • Share this:
अगर आप नया फोन खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए आज (23 जनवरी) आखिरी दिन है. दरअसल अमेज़न की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल चल रही है, जहां से सैमसंग, रेडमी जैसे ब्रैंड के फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. सेल में मिलने वाली बेहतरीन डील के बारे में बात करें तो ग्राहक यहां से Xiaomi के पॉपुलर फोन Redmi 9 Power को अच्छी डील पर घर ला सकते हैं. अमेज़न पर दी गई जानकारी के मुताबिक रेडमी 9 पावर को ग्राहक 518 रुपये की शुरुआती EMI पर घर ला सकते हैं.  Amazon Great Republic Day सेल का आज आखिरी दिन है. ये सेल 20 जनवरी को शुरू हुई थी.

जानकारी के लिए बता दें कि इस सेल में आप इस फोन को 518 रुपये की शुरुआती ईएमआई के साथ-साथ एक और ऑफर का फायदा पा सकते हैं. इसपर SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड के ज़रिए 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. Redmi 9 Power के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि इसका 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन 11,999 रुपये में पेश किया गया है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, मिलेगा ढेरों डेटा)



Redmi 9 Power को EMI पर घर लाया जा सकता है.
Redmi 9 Power को EMI पर घर लाया जा सकता है.

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें कि रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है, जिसे पिछले महीने के आखिर में चीन में पेश किया गया था. शियोमी के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- 10 लाख लोगों ने खरीदा 5000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिल रहा है काफी सस्ते में)

सबसे खास बात 6000mAh बैटरी
कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा. इसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज