• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बेहद सस्ता मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB तक RAM और 48MP कैमरा

बेहद सस्ता मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB तक RAM और 48MP कैमरा

Redmi 9 Power में 6000mAh की बैटरी है.

Redmi 9 Power में 6000mAh की बैटरी है.

शियोमी अपने ग्राहकों के लिए अच्छी डील लेकर आया है. ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत रेडमी 9 पावर को काफी सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शियोमी (Xiaomi) अपने ग्राहकों को कम दाम में कई खास फीचर्स देता है. ऐसे में अगर आपका कोई नया फोन लेने का प्लान है तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल शियोमी अपने पॉपुलर फोन रेडमी नोट 9 पावर पर बड़ी छूट दे रहा है. रेडमी 9 पावर का 4जीबी+64जीबी 11,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, वहीं फोन का 4जीब रैम+128जीबी मॉडल की कीमत 11,999 रुपये और आखिर में 6जीबी+128जीबी स्टोरेज को 13,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

    लेकिन फोन पर ऑफर के तहत अगर आप अपने रेडमी नोट 9 सीरीज़ डिवाइस को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 1,000 रुपये की छूट दी जाएगी. इसके अलावा आप Wifi स्मार्ट स्पीकर को सिर्फ 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता मिल रहा है 12GB तक RAM वाला पॉपुलर OnePlus 5G फोन, मिलेगा 64MP कैमरा)

    Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

    ऑफर Mi.Com पर मिल रहा है.

    ऑफर Mi.Com पर मिल रहा है.

    आपको बता दें कि रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है, जिसे पिछले महीने के आखिर में चीन में पेश किया गया था. शियोमी के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 पर काम करता है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp की एक Setting बदल कर बचा सकते हैं फोन स्टोरेज और मोबाइल डेटा! जानें आसान तरीका)

    सबसे खास बात 6000mAh बैटरी
    कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा. इसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा.

    कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज