Realme के दो पावरफुल फोन आज होंगे लॉन्च, मिलेगा 60X डिजिटल जूम वाला कैमरा

आज रियलमी X3 और रियलमी X3 Superzoom लॉन्च होगा.
आज रियलमी X3 और रियलमी X3 Superzoom लॉन्च होगा.

रियलमी X3 और रियलमी X3 सुपर जूम की सबसे खास बात इसके कैमरे है, जो कि 60X सुपर जूम के साथ लॉन्च होने जा रहे हैं.

  • Share this:
रियलमी (Realme) आज (25 जून) भारत में दो नए स्मार्टफोन्स रियलमी X3 और रियलमी X3 Superzoom लाने की तैयारी में है. रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ के ट्वीट से इन फोन के कई फीचर्स का पता चल गया है, जिसमें से सबसे खास बात इसका कैमरा है. दरअसल कंपनी रियलमी X3 और रियलमी X3 सुपर जूम को 60X सुपर जूम के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं.

ये फोन दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. फोन के बाकी फीचर्स की बात करें तो माधव ने ट्वीट कर इसके स्पीकर के बारे में भी बताया है. लिखा है, ‘हम आपके लिए प्रीमियम ऑडियो क्वालिटी वाला फोन ला रहे हैं, जिसमें Dolby Atmos वाले 1218 सुपर लिनियर स्पीकर होंगे’.
फोन के फीचर्स के मुताबिक रियलमी X3 सुपर जूम 6.6 इंच के FHD प्लस डिस्पले के साथ आ सकता है. ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस SoC प्रोसेसर के साथ आता है. इसके अलावा फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया गया है.(ये भी पढ़ें- SALE: Vivo से लेकर Oppo तक 13 हज़ार रुपये की छूट पर खरीदें शानदार स्मार्टफोन्स)कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वाड-रियर कैमरा सेटअप है. इसमें प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल के पेरिस्कोप लेंस देने की भी बात कही गई है, जो कि 5X ऑप्टिक और 60X डिजिटल जूम को सपोर्ट कर सकता है.

इतना ही नहीं इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है. माधव शेठ ने कैमरे के ज़ूम पावर को दिखाने के लिए कुछ सैंपल फोटोज़ भी शेयर की हैं. पावर देने के लिए फोन में 4,200 mAh की बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में टाइप सी पोर्ट से फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिल सकता है.



जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी X3 सुपर जूम को पिछले महीने 5X ऑप्टिकल जूम और 120Hz डिस्प्ले के साथ यूरोप में लॉन्च किया गया था. वहां इस फोन की कीमत 499 यूरो (42,700 रुपये) रखी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज