अपना शहर चुनें

States

बेहद सस्ते में खरीदें Realme का 6GB RAM वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

Realme 7 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है.
Realme 7 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है.

Realme के पॉपुलर फोन रियलमी 7 को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया है, और इसे कंपनी की रियलमी डेज़ सेल में सस्ते में खरीदा जा सकता है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 8:06 AM IST
  • Share this:
Realme Days Sale 26 जनवरी से शुरू हो गई है. सेल में रियलमी के पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर कई तरह के ऑफर्स और छूट दी जा रही है. सेल में रियलमी की टीवी, रियलमी का स्मार्ट बैंड और रियलमी स्मार्टफोन्स को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.  इसी में से बात करें रियलमी के 64 मेगापिक्सल वाले फोन की तो इस अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें इस फोन को कुछ दिन पहले लॉन्च किया गया है. रियलमी.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक रियलमी 7 को 14,999 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है.

फोन पर ग्राहकों को ICICI बैंक के ज़रिए 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि फोन को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, और 8GB+128GB वेरिएंट में पेश किया गया है. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में..

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ते में खरीदें Realme का 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, 29 जनवरी तक है मौका)



Realme 7 पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.
Realme 7 पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसमें फुल एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल्स) रेजॉलूशन दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. Realme 7 का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. बात करें प्रोसेसर की तो डिवाइस में MediaTek Helio G95 चिपसेट 8 जीबी तक रैम के साथ मिलता है. यह फोन मिस्ट ब्लू और मिस्ट वाइट, दो कलर ऑप्शंस में आता है.

फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा
दमदार क्वॉड कैमरा सेटअप वाले फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर मिलता है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा फोन में मिलता है.

(ये भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुआ एक्शन गेम FAU-G, जानें फोन में डाउनलोड करने का तरीका और इसके खास फीचर्स)

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है, जो 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. Realme का दावा है कि चार्जर सिर्फ 26 मिनट में डिवाइस के चार्ज को 0 से 50 फीसदी तक ले जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज