बेहतरीन मौका! बेहद सस्ते में खरीदें Realme का 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला फोन, मिलेगी 6GB RAM

Realme 7 मे क्वाड रियर कैमरा है.

Flipkart Big Saving Days में रियलमी के लेटेस्ट रियलमी 7 को काफी सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है. आइए जानें फोन के फीचर्स और नई कीमत की डिटेल...

  • Share this:
    Flipkart Big Saving Days 20 जनवरी को शुरू होने वाला है. सेल में स्मार्टफोन्स पर कई तरह के ऑफर्स और छूट दी जा रही है. सेल में मिलने वाले मोबाइल ऑफर्स का एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है, जहां पर ‘MOBILES-Best Deals on Smartphones’ का बैनर है. सेल में सैमसंग, रियलमी, पोको, ऐपल जैसे ब्रैंड के फोन को सस्ते में घर लाया जा सकता है. इसी में से बात करें रियलमी के कुछ दिन पहले लॉन्च हुए रियलमी 7 की तो सेल में से इसे सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक रियलमी 7 को 13,999 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है.

    जानकारी के लिए बता दें कि फोन को लॉन्चिंग के समय 14,999 रुपये में पेश किया गया था, जो कि इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसमें फुल एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल्स) रेजॉलूशन दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है.

    (ये भी पढ़ें- BSNL का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके पूरे साल करें अनलिमिटेड बातें, मिलेगा 2GB डेटा भी)

    Realme 7 पर छूट दी जा रही है.
    Realme 7 पर छूट दी जा रही है.


    Realme 7 का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. बात करें प्रोसेसर की तो डिवाइस में MediaTek Helio G95 चिपसेट 8 जीबी तक रैम के साथ मिलता है. यह फोन मिस्ट ब्लू और मिस्ट वाइट, दो कलर ऑप्शंस में आता है.

    फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा
    दमदार क्वॉड कैमरा सेटअप वाले फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर मिलता है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा फोन में मिलता है.

    कंपनी ने फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है, जो 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. Realme का दावा है कि चार्जर सिर्फ 26 मिनट में डिवाइस के चार्ज को 0 से 50 फीसदी तक ले जा सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.