बेहद सस्ता मिल रहा है Samsung का 6GB RAM वाला बजट फोन! मिलेगी 6000mAh बैटरी, 90Hz डिस्प्ले

Samsung galaxy M32 में 90Hz का डिस्प्ले दिया गया है.

आज हम बात कर रहे हैं सैमसंग के हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी M32 की, जिसपर सैमसंग की Mega Monsoon Delights सेल में कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं.

  • Share this:
    सैमसंग की Mega Monsoon Delights सेल का आज (20 जुलाई) आखिरी दिन है. ग्राहक इस सेल में बजट स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन को काफी सस्ते में घर ला सकते हैं. इसके अलावा सेल में ग्राहकों को फ्रिज, टीवी, एसी जैसे प्रोडक्ट पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में आज हम आपको स्मार्टफोन पर मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में बताने जा रहे हैं. आज हम बात कर रहे हैं सैमसंग के हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी M32 की, जिसपर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh बैटरी, 6जीबी रैम और इसका 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा है.

    Samsung Galaxy M32 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है. वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. सेल में ग्राहकों को इसपर 1250 रुपये की छूट मिल जाएगी.

    (ये भी पढ़ें- 15 हज़ार से भी कीमत में आती हैं बेस्ट एंड्रॉयड Smart TV, मिलेगा HDR डिस्प्ले और गूगल असिस्टेंट)

    आज सेल का आखिरी दिन है.
    आज सेल का आखिरी दिन है.


    फोन पर ये ऑफर पाने के लिए ग्राहकों को ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना होगा, जिसके तहत खरीदारी पर 1250 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिल जाएगा. इसके अलावा सैमसंग शॉप ऐप से खरीदारी करने पर इसे 350 रुपये की एक्सट्रा छूट पर घर ला सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर आने से खत्म हुई ऐप की बड़ी परेशानी, जानें कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल)

    सैमसंग गैलेक्सी M32 में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है. ये फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 6 जीबी तक रैम दी गई है. साथ ही 128 जीबी तक की स्टोरेज मौजूद है.

    इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. ग्राहक इस फोन को ब्लैक और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में घर ला सकते हैं.

    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप और 6000mAh बैटरी
    कैमरे के तौर पर फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. फोन का प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है, वहीं इसका दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. फोन का सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W के सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.