7 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदें Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले और कई खास फीचर्स

Samsung Galaxy S20 Fan Edition को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

Samsung Galaxy S20 Fan Edition को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

सैमसंग के प्रीमियम फोन को ग्राहक 7 हज़ार रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 8GB RAM और 25W की फास्ट चार्जिंग है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 1:05 PM IST
  • Share this:
अगर आप कोई नया प्रीमियम स्मार्टफोन कम कीमत में खरादने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट ग्राहकों को महंगे फोन को सस्ती कीमत में खरीदने का बेहतरीन मौका दे रहा है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर चल रही कार्निवल सेल में सैमसंग के प्रीमियम फोन S20 FE ( Samsung S20 Fan Edition) को 7 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को ग्राहक अगर एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदते हैं तो उन्हें 7,000 रुपये की छूट मिलेगी.

पता चला है कि फोन को 65,999 रुपये के बजाए 44,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. साथ ही अगर आप एक्सिस बैंक कार्ड के यूज़र हैं तो ये फोन आपको 43,749 रुपये में मिल जाएगा..

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Realme का 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, 9 हज़ार से भी कम है कीमत)

फोन पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं.
फोन पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं.

इस फोन की सबसे खास बात इसका 120Hz का रिफ्रेश रेट और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. आइए जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में. सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन में फुल HD+ डिस्प्ले  है और इसका रिजोलूशन 1080x2400 पिक्सल्स का है.

फोन में ट्रिपल कैमरा है

फोटो और वीडियो के लिए Galaxy S20 FE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जो एफ/1.8 वाइड-एंगल लेंस, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और डुअल फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है. इसके अलावा इस सेटअप में एक 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर भी है, जिसमें एफ/2.2 अपर्चर और 123-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू (FoV) मिलता है. साथ ही एफ/2.0 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर है.



(ये भी पढ़ें- भारत के सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन को पहले से और भी सस्ते में खरीदने का मौका, मिलेगी 30W डार्ट चार्जिंग)

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसका अपर्चर एफ/ 2.0 है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा में ऑटोफोकस सपोर्ट दिया गया है. ग्राहक इस फोन को पांच कलर ऑप्‍शंस क्लाउड रेड, क्लाउड लैवेंडर, क्लाउड मिंट, क्लाउड नेवी और क्लाउड व्हाइट में खरीद सकते हैं.

पावर के लिए सैमसंग के इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. सैमसंग ने गैलेक्सी S20 FE पर 256 जीबी तक की UFS 3.1 स्टोरेज दी है. ये फोन भारत में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ पेश किया गया है. इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, हॉल सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं. फोन ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस आता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज