2 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 8GB RAM वाला 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले

Mi 11X 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आता है,

अगर आप भी कोई नया 5जी फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो शियोमी के लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन Mi 11X को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.

  • Share this:
    स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां अब धीरे-धीरे 5G स्मार्टफोन्स लाने पर काम कर रही हैं. इसे देखते हुए लोगों का भी काफी बढ़ गया है. शियोमी, रियलमी ने भी बाज़ार में ट्रेंड देखते हुए 5जी स्मार्टफोन पेश किए हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई नया 5जी फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो शियोमी के लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन Mi 11X को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. दरअसल Mi.com से मिली जानकारी के मुताबिक Mi 11X 5G को अच्छी डील पर घर लाया जा सकता है. आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर और फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

    कंपनी ने इस फोन को 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है, लेकिन फोन को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा. कार्ड के ज़रिए ग्राहकों को 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें-ईद के मौके पर BSNL का सस्ता प्लान लॉन्च, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 5GB डेटा) 

    इस फोन में 6.67 इंच का FHD+ डिस्प्ले सपोर्ट दिया गया है, जिसके साथ 1080x2400 पिक्सल रेजोलूशन मिलता है. इसका डिस्प्ले स्क्रैच रेसिस्टेंट है जो कि कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन में HDR10+ का सपोर्ट है.

    Mi 11X क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आता है, और इस फोन में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जो कि कंपनी के खुद की MIUI 12 से लैस है. शियोमी Mi 11X को दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB RAM+128GB और 8GB RAM+256GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है.

    फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा
    ये फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कि कंपनी के खुद की MIUI 12 से लैस है. कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. Mi 11X में प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का कैमरा है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर आने से खत्म हुई ऐप की बड़ी परेशानी, जानें कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल)

    वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो है. सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 4,250mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.