Home /News /tech /

3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत है लुक

3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत है लुक

फोन के 8जीबी रैम पर छूट दी जा रही है.

फोन के 8जीबी रैम पर छूट दी जा रही है.

रियलमी अपने Realme 7 Pro के Sun Kissed Leather एडिशन को सस्ते में उपलब्ध करा रही है, जो कि 64 मेगापिक्सल कैमरे, दमदार बैटरी और 8GB RAM के साथ आता है....

    अगर आप यूनीक स्मार्टफोन के शौकीन है और आपको रियलमी ब्रैंड भी पसंद है तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि स्मार्टफोन बनाने वाली पॉपुलर कंपनी रियलमी अपने  Realme 7 Pro के Sun Kissed Leather एडिशन को सस्ते में उपलब्ध करा रही है. रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी सन किस्ड लेदर एडिशन को प्रीपेड ऑफर के तहत 3,000 रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है.

    यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ये ऑफर फोन के 8 जीबी+128 जीबी रैम के लिए है, और जानकारी के लिए इस वेरिएंट की असल कीमत 21,999 रुपये है. ये ऑफर 1 जुलाई को शुरू हुआ है, और इस ऑफर का आखिरी दिन 4 जुलाई है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस....

    (ये भी पढ़ें- Jio ने पेश की ज़बरदस्त सेवा! बिना पैसे दिए 5 बार कर सकेंगे रिचार्ज! जानें कैसे)

    ऑफर रियलमी.कॉम के ज़रिए पाया जा सकता है.
    ऑफर रियलमी.कॉम के ज़रिए पाया जा सकता है.


    रियलमी में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इस रेजोलूशन 1080 x 2400 पिक्सल है, और ये सुपर AMOLED डिस्प्ले है. फोन का डिस्प्ले 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है. ये फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है.

    (ये भी पढ़ें- Google की सर्च History पर आसानी से लगाएं Password, कोई नहीं कर पाएगा ताक-झांक)

    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
    कैमरे के तौर पर Realme 7 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के रियर पर 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर है, जो कि एफ/ 1.8 लेंस के साथ आता है. वहीं इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोमसेंसर और एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए रियलमी 7 प्रो में 4500mAh की बैटरी दी गई है. ये 65 वॉट सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए Realme 7 Pro में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस/ नाविक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद है.

    Tags: Realme, Tech news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर