• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 8GB RAM PHONE IQOO 3 AT JUST RUPEES 4170 RUPEES PER MONTH EMI OFFER IN FLIPKART FLAGSHIP FEST SALE AAAQ

सिर्फ 4,170 रुपये देकर घर ला सकते हैं 39 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेगी 8GB RAM और 55W सुपर फ्लैश चार्जर

Iqoo 3 को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

Flagship फेस्ट सेल रियलमी, मोटोरोला, iQOO जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. जानें 8GB RAM वाले iqoo 3 पर मिलने वाली बेस्ट डील...

  • Share this:
    फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर फ्लैगशिप फेस्ट (Flagship Fest) का आज (11 मई) दूसरा दिन है. इस सेल रियलमी, मोटोरोला, आसुस, LG और ऐपल जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. इस सेल का आखिरी दिन 14 मई को है, और यहां से खरीदारी करने पर ग्राहकों को काफी बड़ी छूट दी जा रही है. सेल में Citi बैंक से पेमेंट करने पर 10% की इंस्टेंट सेविंग की जा सकती है. साथ ही यहां से फोन को काफी सस्ती EMI पर घर लाया जा सकता है. इस सेल में कुछ बेस्ट डील्स की बात करें तो यहां से पॉपुलर फोन iQOO 3 को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

    iQOO 3 को 38,990 रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था, जो कि इसके 8GB + 128GB की है. लेकिन सेल में अब इस फोन को सिर्फ 24,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा अगर आप फोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इसे सिर्फ 4,170 रुपये प्रति महीने की EMI पर घर लाया जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस....

    (ये भी पढ़ें- 7 हज़ार से ज़्यादा सस्ते में मिल रहा है Samsung का 7000mAh बैटरी वाला पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेंगे 5 कैमरे)

    ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है.
    ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है.


    iQOO 3 के फीचर्स
    दमदार फोन iQOO 3 में 6.44 इंच का फुल HD+ रेजोलूशन वाला Super AMOLED डिस्प्ले दिया है. फोन के डिस्प्ले पर नीचे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यूज़र 0.31 सेकंड्स में फोन को अनलॉक कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें ऊपर की ओर पंच होल कैमरा दिख रहा है.

    (ये भी पढ़ें- Dish TV का धांसू ऑफर! एक महीने के लिए फ्री में देखें टीवी, जानें कैसे मिलेगा आपको फायदा)

    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड स्नैपर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में 20X डिजिटल जूम का सपोर्ट दिया गया है और इसके साथ सुपर नाइट मोड भी मौजूद है.

    पावर के लिए फोन में 4,400mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 55W के सुपर फ्लैश चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि 15 मिनट में ये फोन 50% चार्ज हो जाएगा.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: