Home /News /tech /

बेहद सस्ता मिल रहा है OnePlus का 8GB तक RAM वाला पावरफुल 5G फोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

बेहद सस्ता मिल रहा है OnePlus का 8GB तक RAM वाला पावरफुल 5G फोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

इस सेल में से वनप्लस नॉर्ड CE 5G (Oneplus Nord CE 5G) को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस Nord CE 5G को 21,499 रुपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

    वनप्लस की कम्यूनिटी सेल (OnePlus Community Sale) शुरू हो गई है, और सेल में ग्राहक वनप्लस के स्मार्टफोन को काफी कम कीमत पर घर ला सकते हैं. सेल में वैसे तो कंपनी के कई फोन पर ऑफर मिल रहा है, लेकिन बात करें किसी एक फोन की तो ग्राहक इस सेल में से वनप्लस नॉर्ड CE 5G (Oneplus Nord CE 5G) को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. कॆंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस Nord CE 5G को 21,499 रुपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इतना ही नहीं ग्राहक फोन को एक्सचेंज बोनस के तहत 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी पा सकते हैं, जिसमें बैंक डिस्काउंट शामिल है.

    ये फोन 8GB+128GB और 12GB+256GB स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, और Warp चार्ज 30TG Plus है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस….

    (ये भी पढ़ें- साल खत्म होने पर Sony की धमाकेदार सेल! आधी कीमत पर घर लाएं Smart TV, हेडफोन और स्पीकर्स)

    इस फोन में 6.43 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9, पिक्सल रेजोल्यूशन 2400×1080 का है. फोन डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 12 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है. ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 619 जीपीयू दिया गया है. ये फोन OxygenOS 11 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है.

    मिलेगा दमदार कैमरा
    कैमरे के तौर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर अपर्चर f/1.79 के साथ 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा अपर्चर f/2.25 के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है. तीसरा अपर्चर f/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 फ्रंट कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.45 है.

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर किसी को नहीं दिखाई देगा आप कब कर रहे हैं ‘Typing’, जानें क्या है आसान तरीका…)

    पावर देने के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है. यह Warp Charge 30T Plus तकनीक को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G एलटीई, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस/ NavIC, एनएफसी, यूएसबी Type-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

    Tags: Oneplus, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर