Home /News /tech /

बेहद सस्ता मिल रहा है 65W सुपर डार्ट चार्जिंग वाला Realme का 5G फोन, मिलेगी 12GB तक RAM

बेहद सस्ता मिल रहा है 65W सुपर डार्ट चार्जिंग वाला Realme का 5G फोन, मिलेगी 12GB तक RAM

रियलमी GT Neo 2 5G फोन पर ऑफर मिल रहा है.

रियलमी GT Neo 2 5G फोन पर ऑफर मिल रहा है.

ग्राहकों को Realme Black Friday सेल में से रियलमी के धांसू स्मार्टफोन रियलमी GT Neo 2 को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. ये फोन 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 12GB + 256GB वेरिएंट के साथ आता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशंस....

अधिक पढ़ें ...

    रियलमी की ब्लैक फ्राइडे सेल (Realme Black Friday) का आखिरी दिन करीब आ गया है. इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर ईयरबड और टीवी की खरीद पर भारी छूट दी जा रही है. सेल का आखिरी दिन 30 नवंबर है, और ग्राहकों को इस सेल में से रियलमी के धांसू स्मार्टफोन रियलमी GT Neo 2 को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. इस फोन की असल कीमत की बात करें तो वो है 31,999 रुपये लेकिन आप इस फोन को ब्लैक फ्राइडे सेल के तहत प्रीपेड ऑर्डर में सिर्फ 27,999 रुपये में खरीद पाएंगे.

    इतना ही नहीं यदि आप इसे EMI पर खरीदना चाहें तो वो भी विकल्प उपलब्ध है. ये फोन 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 12GB + 256GB वेरिएंट के साथ आता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशंस….

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 120Hz डिस्प्ले वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM)

    रियलमी GT Neo 2 में 6.62 इंच का E4 डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल HD+ रेजोलूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और पीक ब्राइटनेल का 1,300 निट्स के साथ आता है. ये फोन HDR 10+ सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870SoC के साथ 12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलती है. रियलमी ने इसके साथ डायनेमिक RAM एक्सटेंशन मिलती है, जो कि 7GB तक है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करता है जो कि GT Mode 2.0 मिलता है.

    ऑप्टिक्स की बात करें तो रियलमी GT Neo 2 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर कैमर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- कभी न डाउनलोड करें WhatsApp के ये नकली वर्जन! हमेशा के लिए बैन हो सकता है अकाउंट)

    मिलेगा 65W का सुपर चार्ज बैटरी
    पावर के लि इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65W का सुपर डार्ट चार्ज के साथ आता है. दावा किया गया है फोन की बैटरी 0-100% सिर्फ 36 मिनट में चार्ज हो जाएगी.

    कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, 4G LTE, Wifi, ब्लूटूथ और USB Type-C पोर्ट मिलता है. रियलमी GT Neo 2 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और गेमिंग के लिए कूलिंग सिस्टम मिलता है.

    Tags: Realme, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर