Home /News /tech /

6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Samsung का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 8GB तक RAM

6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Samsung का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 8GB तक RAM

Samsung Galaxy A52s 5जी में 8जीबी तक की रैम मिलती है.

Samsung Galaxy A52s 5जी में 8जीबी तक की रैम मिलती है.

अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग के पॉपुलर स्मार्टफोन पर काफी अच्छी डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है. सैमसंग.कॉम/in से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G पर 6,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक पा सकते हैं, जिसके लिए उन्हें ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

अधिक पढ़ें ...

    साल खत्म होने वाला है, और कई मोबाइल कंपनियों ने फोन पर ऑफर्स देने की शुरुआत कर दी है. ऐसे में अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग (Samsung) के पॉपुलर स्मार्टफोन पर काफी अच्छी डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है. बात करें बेस्ट ऑफर की तो ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G (Samsung Galaxy A52s 5G) पर भारी छूट दी जा रही है. दरअसल सैमसंग.कॉम/in से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस फोन पर 6,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक पा सकते हैं, जिसके लिए उन्हें ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

    जानकारी के लिए बता दें कि Samsung Galaxy A52s 5जी दो स्टोरेज वेरिएंट-6GB RAM और 8GB RAM में आता है. इसके 6GB मॉडल को अब सिर्फ 29,999 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं. ग्राहक इस फोमन को Awesome वायलट, ऑसम व्हाइट और ऑसम ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- कभी न डाउनलोड करें WhatsApp के ये नकली वर्जन! हमेशा के लिए बैन हो सकता है अकाउंट)

    Samsung के इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+Super AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट लगा है. इसमें 8 जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज तक की स्टोरेज मिलती है, जिसे 1 टीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है.

    मिलेगा 64 मेगापिक्सल का 4 कैमरा सेटअप
    कैमरे के तौर पर इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

    (ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

    पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग बैटरी के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन 5G में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/A-GPS, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

    Tags: 5G Smartphone, Samsung, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर