Home /News /tech /

फोन पर नहीं, असल में खेला जाएगा PUBG गेम, जीतने वाले को मिलेंगे 90 लाख रुपये

फोन पर नहीं, असल में खेला जाएगा PUBG गेम, जीतने वाले को मिलेंगे 90 लाख रुपये

Demo Pic.

Demo Pic.

इसको लेकर HushHush डॉट कॉम नाम की एक वेबसाइट पर विज्ञापन दिया गया है और भाग लेने की आखिरी तारीख 22 अप्रैल है

    बैटल रॉयल गेम्स की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है. लोग ऐसे गेम्स के दीवाने हो रहे हैं और इस लिस्ट में सबसे ऊपर PUBG है जिसने सबको दीवाना बना रखा है. हालांकि इस गेम की बढ़ती लत के कारण इसे बैन करने की भी बात की जा रही है. लेकिन इसी बीच ऐक ऐसी खबर आई है जो आपको हैरान कर सकती है. खबरों से पता चला है कि अब PUBG गेम को स्मार्टफोन पर नहीं बल्कि असल जिन्दगी में खेला जाएगा.

    दरअसल इसको लेकर HushHush.com नाम की एक वेबसाइट पर विज्ञापन दिया गया है. इस विज्ञापन को किसने दिया है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि यह जरूर कहा गया है कि जो इस गेम को जीतेगा उसे करीब 90 लाख रुपये इनाम में दिए जाएंगे.

    ये भी पढ़ेंः लोगों के जेब में थे ATM कार्ड फिर भी हैकर्स ने उड़ा लिए खाते से 10 लाख रुपये!

    विज्ञापन में दी गई जानकारी के अनुसार यह गेम 3 दिनों के के लिए होगा जिसे रोज 12 घंटे खेला जाएगा. इसमें प्लेयर्स को एयरसॉफ्ट गन्स, एम्मो और टच सेंसटिव बॉडी आर्मर दिया जाएगा. इसमें भाग लेने वाले सभी कॉम्पटीटर्स को खाना और रात रुकने की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा इमरजेंसी के लिए डॉक्टर्स भी उपलब्ध होंगे. इस प्रतियोगिता में जो व्यक्ति अंत तक बचा रहेगा वो विनर होगा और उसे 90 लाख का इनाम दिया जाएगा.

    इसको लेकर HushHush.com के फाउंडर आरोन हार्पिन ने कहा कि, बैटल रॉयल गेम्स इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहे हैं और हमारे ग्राहक इसके बड़े फैन हैं इसलिए वे चाहते हैं कि यह असल में हो सके. अगर यह सफल होता है तो वे इसका हमेशा आयोजन करना चाहेंगे.''

    ये भी पढ़ें: Jio का बंपर ऑफर, पाएं 10 हजार रुपये का कैशबैक, पुराने ग्राहकों को भी मिलेगा फायदा

    इस विज्ञापन को देने वाला व्यक्ति अभी ऐसे व्यक्ति या संस्थान की तलाश कर रहा है जो ऐसे गेम्स को असल में डिजाइन कर सके. इसके लिए दिए गए फॉर्म को भर कर आवेदन किया जा सकता है. गेम को ऑर्गेनाइज करने वालों को 6 सप्ताह के लिए 45 हजार पाउंड यानी 40,73,467 रुपये दिए जाएंगे.

    लोकसभा चुनाव 2019: नहीं जानते अपना पोलिंग बूथ तो फोन से फटाफट ऐसे करें पता

    इस गेम में भाग लेने के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 22 अप्रैल 2019 रखी गई है और 10 मई को खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी.

    Tags: Android Games, Racing Games, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर