लाइव टीवी

पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क के लिए केजरीवाल ने लॉन्च की मोबाइल ऐप

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 7:29 PM IST
पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क के लिए केजरीवाल ने लॉन्च की मोबाइल ऐप
विधानसभा चुनाव में कैंपेन करने के लिए आप ने पूरी दिल्ली में 14 जिले बनाए हैं. हर लोकसभा संसदीय क्षेत्र को प्रचार के लिए दो भागों में बांटा गया है.

पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क में बने रहने के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक मोबाइल ऐप लॉन्च करेगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 7:29 PM IST
  • Share this:
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के कार्यकर्ताओं से संपर्क में रहने के लिए बुधवार को 'AK' मोबाइल ऐप लॉन्च किया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ये भी कहा कि केजरीवाल पूरे देश में कार्यकर्ताओं से बंद कमरे में बैठक करेंगे.

आम आदमी पार्टी के दिल्ली इंचार्ज ने कहा, 'वॉलन्टियर्स से सीधी बात के बाद अरविंद केजरीवाल इस मोबाइल ऐप को लॉन्च किया है.' उन्होंने कहा, 'पूरी दिल्ली में हमने जनसंवाद कार्यक्रम किया है. दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनज़र अरविंद केजरीवाल वॉलन्टियर्स से संपर्क करेंगे. दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं.'

विधानसभा चुनाव में कैंपेन करने के लिए आप ने पूरी दिल्ली में 14 जिले बनाए हैं. हर लोकसभा संसदीय क्षेत्र को प्रचार के लिए दो भागों में बांटा गया है. गोपाल राय ने बताया कि 16 अक्टूबर से 24 अक्टूबर के बीच केजरीवाल पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई मीटिंग्स करेंगे. उन्होंने कहा कि इन सभी 14 जिलों में केजरीवाल मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि हर मीटिंग में एक हज़ार वॉलन्टियर होंगे. बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में आप को 70 में से 67 सीटें मिली थीं.

आने वाला दिल्ली विधानसभा चुनाव अरविंद केजरीवाल के लिए काफी चुनौती भरा होगा क्योंकि इस साल हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी दिल्ली में सारी की सारी संसदीय सीटें जीत गई. अगर यही लहर विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलती है अरविंद केजरीवाल के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी की स्थिति भी ज्यादा मज़बूत नहीं दिख रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर