17 हज़ार रुपये की छूट पर खरीदें 3 स्टार AC, आज है आखिरी दिन

17 हज़ार रुपये की छूट पर खरीदें 3 स्टार AC, आज है आखिरी दिन
Flipkart AC

1 जून से शुरू हुई इस सेल में ग्राहक बेहद सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं. सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट, फैशन और होम अप्लायंस जैसे प्रोडक्ट्स को आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं.

  • Share this:
Flipkart पर Flipstart Days सेल का आज आखिरी दिन है. 1 जून से शुरू हुई इस सेल में ग्राहक बेहद सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं. सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट, फैशन और होम अप्लायंस जैसे प्रोडक्ट्स को आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं. गर्मी बढ़ती जा रही है और ऐसे में AC की कीमत आसमान छू रही है. तो अगर आप कम कीमत में AC खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में आप इसका फायदा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं ऑफर्स.

43% की छूट पर AC
यहां Midea 1.0 Ton 3 Star Split AC को 43% की छूट पर घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस AC की असल कीमत 39,600 रुपये है. मगर इस सेल में ग्राहक इसे सिर्फ 22,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसका मतलब ग्राहक इस AC को 17,101 रुपये के डिस्काउंट में घर ला सकते हैं. इसके अलावा इस एसी को एक्सचेंज ऑफर के तहत 8000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है.  (ये भी पढ़ें- Jio सिम वालों को फायदा, फोन पर फिल्में देखते हुए बचाएं इंटरनेट डेटा)

Photo: Flipkart




सस्ते में Water Purifier लाएं घर


सेल में वॉटर प्यूरीफायर खरीदने पर भी ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है. इस सेल में आपको सस्ते दाम पर कई ब्रांड के वॉटर प्यूरीफायर मिलेंगे. अगर आप ब्लू स्टार कंपनी का वॉटर प्यूरीफायर Aristo 7 L RO + UV मॉडल खरीदते हैं तो आपको यह 25% की छूट पर मिल जाएगा. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसकी वास्तविक कीमत 13400 रुपये है. साथ ही इसे आप 333 रुपये की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं. सेल में इस वॉटर प्यूरीफायर पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीदा जा सकता है..

इसके अलावा ​Axis बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का ​एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही इस सेल में EMI पर और एक्सचेंज ऑफर में भी प्रॉडक्ट खरीदा जा सकता है.

-जियो SIM यूज़र्स के लिए मुफ्त है ‘Hello Jio’ सर्विस, देखें कैसे करती है काम
-WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading