Home /News /tech /

acer aspire 5 gaming laptop launched in india ar 62990 rupees know features and price aspire 7 launched too aaaq

Acer ने लॉन्च किया नया Gaming लैपटॉप, मिलेगी 50Wh बैटरी और कई खासियत

Acer Aspire 5 लॉन्च हो गया है.

Acer Aspire 5 लॉन्च हो गया है.

एस्पायर 5 लैपटॉप को लेटेस्ट 12th जेमन इंटल कोर i5 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है और इसमें NVIDIA GeForce RTX 2050 मिलता है. इसमें लगी चिप इसकी लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ को बैलेंस करती है. पावर के लिए लैपटॉप में 50Wh तीन सेल लिथियम बैटरी मिलती है. कनेक्टिविटी की बात करें तो लैपटॉप में वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2, थंडरबोल्ट 4 पोर्ट, तीन यूएसबी टाइप-ए पोर्ट और एक एचडीएमआई 2.0 पोर्ट दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

Acer ने भारत में नया गेमिंग लैपटॉप Aspire 5 लॉन्च कर दिया हैं. एस्पायर 5 लैपटॉप को लेटेस्ट 12th जेमन इंटल कोर i5 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है और इसमें NVIDIA GeForce RTX 2050 मिलता है. इसमें लगी चिप इसकी लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ को बैलेंस करती है. एस्पायर 5 गेमिंग लैपटॉप में 15.6 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 81.18% स्क्रीन-टू-बॉडी और 1920 x 1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इसे ग्रे और ब्लैक कलर में पेश किया गया है. नए एसर एस्पायर 5 गेमिंग लैपटॉप में मेटल टॉप कवर और एलिवेटिंग हिंज डिजाइन है.

ये 12th जेनरेशन के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर से लैस है जो 32GB तक रैम के साथ डुअल चैनल DDR4 रैम और 2TB तक एक्सपेंडेबल डुअल SSD के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का शानदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 600GB डेटा)

मिलेगा मल्टीपल कूलिंग मोड्स सपोर्ट
एस्पायर 5 गेमिंग लैपटॉप में डुअल फैन हैं जो मल्टीपल कूलिंग मोड्स और डुअल कॉपर थर्मल पाइप को सपोर्ट करते हैं, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि एयर इनलेट कीबोर्ड के साथ 10% तक ज़्यादा गर्मी को बाहर निकालता है.

पावर के लिए लैपटॉप में 50Wh तीन सेल लिथियम बैटरी मिलती है. कनेक्टिविटी की बात करें तो लैपटॉप में वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2, थंडरबोल्ट 4 पोर्ट, तीन यूएसबी टाइप-ए पोर्ट और एक एचडीएमआई 2.0 पोर्ट दिया गया है.

इसके अलावा Acer ने भारत में एसर एस्पायर 7 गेमिंग लैपटॉप (Acer Aspire 7) के एक नए एडिशन को भी लॉन्च किया है. एसर एस्पायर 7 एक पोर्टेबल नोटबुक है, जिसमें अट्रैक्टिव बेजेल्स मिलते हैं. इसके साथ ही एलिवेटिंग हिंग, एल्यूमीनियम चेसिस, एक बैकलिट कीबोर्ड और टॉप बेजल में एक वेबकैम भी मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

मिलेगी दमदार बैटरी
पावर के लिए इसमें 50Wh की बैटरी मिलती है, जो कि 135W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस में थंडरबोल्ट 4, टाइप-सी और टाइप-ए पोर्ट के साथ वाई-फाई 6ई और ब्लूटूथ 5.2 भी दिया गया है. कीमत की बात करें तो एसर ने कहा कि उसका एस्पायर 5 गेमिंग लैपटॉप भारत में store.acer.com, एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, अमेज़न और क्रोमा स्टोर्स पर 62,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर