अपना शहर चुनें

States

जल्द लॉन्च होगा एक्शन गेम FAU-G, PUBG Mobile India से होगी कड़ी टक्कर

जल्द लॉन्च होगा एक्शन गेम FAU-G.
जल्द लॉन्च होगा एक्शन गेम FAU-G.

PUBG Mobile India को कड़ी टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार FAU-G एक्शन गेम लेकर आने वाले है. जो कि जल्द ही लॉन्च हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 4:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. PUBG Mobile India को कड़ी टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार FAU-G एक्शन गेम लेकर आने वाले है. जो कि जल्द ही लॉन्च हो सकता है. आपको बता दें अक्षय कुमार ने FAU-G एक्शन गेम की घोषणा सितंबर के महीने में की थी. उसी समय केंद्र सरकार ने PUBG पर बैन लगाया था. ऐसे में अक्षय कुमार ने आत्मनिर्भर भारत अभियान का समर्थन करते हुए भारतीय गेम लवर्स के लिए FAU-G एक्शन गेम लाने की घोषणा की थी. वहीं अक्षय कुमार ने इस गेम के बारे में बताते हुए कहा था कि FAU-G गेम से जो कमाई होगी. उसका 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दान किया जाएगा. ये ट्रस्ट भारतीय गृह मंत्रालय द्वारा गठित किया गया है.

FAU-G एक्शन गेम दिसंबर में हो सकता है लॉन्च- इंडियन डेवलपर्स nCore Games अपना FAU-G गेम नवंबर में ही लॉन्च करने वाला थी, लेकिन अभी यह रिलीज नहीं किया गया है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि FAU-G गेम अभी रिलीज किए जाने के लिए तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि FAU-G अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. FAU-G का मतलब है Fearless And United Guards. यह भारतीय सेना पर आधारित एक एक्शन गेम है. इसमें भविष्य में बैटल रॉयल मोड मिलेगा, लेकिन शुरुआती गेमप्ले एक सिम्पल थर्ड-पर्सन ऐक्शन गेम लगता है. फौजी में सिंगल-प्लेयर और मल्टीप्लेयर का ऑप्शन दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: PUBG Mobile India: आखिर कब होगा लॉन्च? रिपोर्ट से हुआ खुलासा!



PUBG Mobile ने भारत में वापसी का किया ऐलान- बता दें कि PUBG Mobile एक नए अवतार में भारत में वापसी करने को तैयार है. साउथ कोरियन कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन (PUBG Corporation) ने इसका ऐलान करते हुए कहा है कि कंपनी भारतीय मार्केट के लिए नया गेम लेकर आ रही है. जो भारत के लिए ही बनाया गया है. PUBG Corporation का कहना है कि इस बार चीनी कंपनी के साथ कंपनी कोई पार्टनर्शिप नहीं करेगी. PUBG Corporation के मुताबिक, PUBG Mobile India भारत के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है. कंपनी ने कहा है कि ये यूजर्स को सिक्योर और हेल्दी गेम प्ले का ऑप्शन दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज